CM Eknath Shinde के आवास पर गणपति दर्शन के दौरान शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ दिखे

CM Eknath Shinde : गणेश चतुर्थी देशभर में मनाए जाने वाले कई त्योहारों में से एक है। लेकिन यह महाराष्ट्र में रहने वाले लोगों के बीच लोकप्रिय है। कई बी-टाउन सेलेब्स की तरह, महाराष्ट्र के वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ संभाजी शिंदे ने भी अपने आवास पर बप्पा का स्वागत किया। हाल ही में, सलमान खान, शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी, पंकज त्रिपाठी, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं को गणपति दर्शन के लिए राजनेता के घर पहुंचते देखा गया।

CM Eknath Shinde
CM Eknath Shinde

सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ पोज देते हुए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

कुछ समय पहले, बॉलीवुड के सबसे चहेते खान सलमान खान और शाहरुख खान को गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेने के लिए महाराष्ट्र के वर्तमान मुख्यमंत्री एकनाथ संभाजी शिंदे के आवास पर देखा गया था। खान जोड़ी ने सीएम और उनके परिचितों के साथ उनके आवास पर तस्वीरें भी खिंचवाईं। वीडियो में, किसी का भाई किसी की जान के अभिनेता को गणेश की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े देखा जा सकता है, जबकि पुजारी प्रार्थना कर रहा है। फिर उन्होंने भगवान को फूल चढ़ाए। सलमान अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके पति अभिनेता आयुष शर्मा के साथ राजनेता के घर आए।

यह भी पढ़े;Parineeti Chopra-Raghav Chaddha Wedding : रिसेप्शन से जोड़े की पहली तस्वीर देखकर प्रशंसक खुश;

गणपति दर्शन के लिए सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पर शाहरुख खान

जवान हेडलाइनर शाहरुख खान को भी उनके मैनेजर के साथ सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पर देखा गया। सीएम ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और उन्हें गुलदस्ता, भगवान गणपति की मूर्ति और शॉल भेंट की। बाद में उन्होंने मुंबई के सीएम के पूरे परिवार के साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

गणेश आरती में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी और पंकज त्रिपाठी

इन सितारों के अलावा बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी और पंकज त्रिपाठी को भी सीएम आवास पर देखा गया। वीडियो में चारों कलाकार गणेश आरती का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. उनमें से प्रत्येक ने अपने साथ एक संगीत वाद्ययंत्र रखा और उसे आरती करने वाले अन्य लोगों के साथ तालमेल बिठाकर बजाया। इनमें से, जग्गू दादा ने बाहर जाकर अपनी अजीबोगरीब हरकतों से सभी का मनोरंजन किया, जिसके लिए वह प्रसिद्ध हैं। फिर उन्होंने परिसर छोड़ने से पहले बप्पा से प्रार्थना की।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles