Shahrukh Khan Birthday: किंग खान अपना 58वां जन्मदिन करेंगे सेलिब्रेट, डंकी का ट्रेलर भी होगा रिलीज

Shahrukh Khan Birthday: दुनिया के कोने-कोने से शाहरुख खान के चाहने वाले मन्नत के बाहर घंटों भीड़ लगाए खड़े रहते हैं। आम लोगों से अलग, किंग की जिंदगी.....

Shahrukh Khan Birthday: शाहरुख की बादशाहत न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। शाहरुख एक बहुत ही शर्मिले मिजाज के व्यक्ति है। आज शाहरुख अपना 58वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले है। ऐसे में आइए उनके जन्मदिन पर जानते है उनसे जुड़ी खुछ अनसुनी बातें।

पूरी दुनिया में मशहूर शाहरुख खान

दुनिया के कोने-कोने से शाहरुख खान के चाहने वाले मन्नत के बाहर घंटों भीड़ लगाए खड़े रहते हैं। आम लोगों से अलग, किंग की जिंदगी जीने वाले शाहरुख ने खुद को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए काफी मेहनत की है। कह सकते हैं कि उन्होंने यह लाइफ खुद अर्न की है। 2 नवंबर को इस बाजीगर का बर्थडे है।

हर चीज में आगे रहे शाहरुख खान

शाहरुख खान का जन्म दिल्ली में हुआ था और उन्होंने यहीं से पढ़ाई पूरी की है। हंसराज कॉलेज से इकोनॉमिक्स और जामिया मिलिया से मास कम्युनिकेशन की एजुकेशन लेने वाले शाह रुख शुरुआत से ही टॉपर रहे हैं। उनसे जुड़े कुछ अन्य दिलचस्प बातों के बारे में जानेंगे।

यह भी पढ़े:-  National Authors Day: नेशनल ऑथर डे क्याें है खास? जानें इसके पीछे की वजह

यारों के यार थे शाह रुख

शाहरुख कॉलेज एक्टिविटीज में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया करते थे। उन्हें देव आनंद और दिलीप कुमार जैसे अभिनेताओं की मिमिक्री करना बेहद पसन्द था। कॉलेज लाइफ से अलग अगर उनकी पर्सनालिटी पर बात करें, तो उनके दोस्त उन्हें चार्मिंग, उदार दिल और थोड़े से शर्मीले मानते हैं। यही उनकी लगातार सफलता का कारण है।

शाहरुख खान करेंगे जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर, 2023 को बांद्रा में सितारों के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। इसी रिपोर्ट में बड़ी पार्टी के लिए मेहमानों की सूची के बारे में भी बताया गया है। करण जौहर, आलिया भट्ट, काजोल, दीपिका पादुकोण, राजकुमार हिरानी, एटली और सिद्धार्थ आनंद सहित अन्य लोग किंग खान के ग्रैंड बर्थडे-कम-सक्सेस पार्टी में शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार, सितारों से सजी ये रात स्टाइल और ग्लैमर से भरपूर होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles