Home मनोरंजन शाहरुख खान ने ‘चाहिए तो Alia Bhatt’ लाइन पर जोर दिया, जवान...

शाहरुख खान ने ‘चाहिए तो Alia Bhatt’ लाइन पर जोर दिया, जवान संवाद लेखक सुमित अरोड़ा ने खुलासा किया

Alia Bhatt

Alia Bhatt के प्रति शाहरुख खान की दीवानगी जगजाहिर है. शोशा के साथ एक नए साक्षात्कार में, जवान संवाद लेखक सुमित अरोड़ा ने अब खुलासा किया है कि यह शाहरुख ही थे जिन्होंने फिल्म में आलिया भट्ट के संवाद को रखने के लिए जोर दिया था।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

सुमित अरोड़ा का खुलासा

“मैं आलिया भट्ट को लेकर थोड़ा आशंकित था। और शाहरुख सर ने कहा, ‘नहीं, यह अच्छा है। आइए इसे रखें. यह अच्छा रहेगा।’ तो उनके कहने पर ही हमने आलिया भट्ट लाइन में काम किया। और मुझे ख़ुशी है कि सभी को यह पसंद आया। मैंने सिनेमाघरों में लोगों को उस लाइन पर हंसते हुए देखा है। मैं गेयटी गैलेक्सी (मुंबई) गया हूं, मैं पीवीआर, विभिन्न प्रकार के थिएटरों में गया हूं। वास्तव में हर कोई हर थिएटर में एक ही चीज़ पर अलग-अलग तरीकों से प्रतिक्रिया करता है, ”सुमित ने साक्षात्कार में कहा।

Alia Bhatt

सुमित ने यह भी कहा कि वह वर्षों से शाहरुख खान के खलनायकों को श्रद्धांजलि देने के लिए उसी क्रम में संवाद “जब मैं विलेन बनता हूं ना तो मेरे सामने कोई हीरो नहीं टिकता” शामिल करना चाहते थे। “बेशक, यह पंक्ति शाहरुख पर फिट बैठती है। वह पंक्ति मैं वास्तव में अनुक्रम में उपयोग करना चाहता था। ऐसा लगा कि उस पंक्ति को कहने का यह सही समय था क्योंकि शाहरुख सर का डर, बाजीगर में नकारात्मक किरदार निभाने का इतिहास रहा है। यह उन पात्रों के लिए एक हैट टिप है। और लोगों ने वास्तव में उन किरदारों में उन्हें बहुत पसंद किया है, यहां तक ​​कि डॉन में भी। इसलिए मुझे लगा कि यह एक ऐसी पंक्ति है जिसे मैं लिखने से नहीं चूक सकता, ”सुमित ने साक्षात्कार में कहा।
शाहरुख और आलिया

यह भी पढ़े;Kaun Banega Crorepati 15: 12,50,000 रुपये के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं कंटेस्टेंट मेघा, क्या आप दे सकते हैं जवाब?

शाहरुख ने अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत आलिया की पहली फिल्म, करण जौहर की 2012 कैंपस कैपर स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सह-निर्माण किया। उन्होंने गौरी शिंदे की 2016 की आने वाली फिल्म डियर जिंदगी में उनके साथ सह-निर्माण और स्क्रीन स्पेस भी साझा किया। पिछले साल, आलिया ने नेटफ्लिक्स इंडिया पर जसमीत के रीन की डार्क कॉमेडी डार्लिंग्स के साथ रेड चिलीज़ के साथ एक संयुक्त उद्यम में अपना प्रोडक्शन डेब्यू किया था।
दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख और अमिताभ बच्चन दोनों ने मसाला ब्रांड के अपने नए विज्ञापन में आलिया का भी बड़े प्यार से जिक्र किया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version