Abhishek Nigam के अली बाबा से जुड़ने के बाद Sheezan Khan ने उन्हें फोन कर बताई यह बात!

Sheezan Khan Words To Abhishek Nigam: अभिषेक निगम इस साल जनवरी में शीजान खान की जगह लेने के लिए अली बाबा में शामिल हो गए, जिसके कुछ दिनों बाद तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शेज़ान खान को गिरफ्तार किया गया था। अब जब शो ऑफ-एयर हो गया है, तो निगम ने खुलासा किया है कि जब शीज़ान ने उन्हें शो में रिप्लेस किया तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि वह अली बाबा को मना नहीं कर सकते थे क्योंकि करीब 200 लोगों की आजीविका इस पर निर्भर थी।

शीजान ने कही अभिषेक से यह बात

यह जवाब देते हुए कि क्या उन्होंने अली बाबा से जुड़ने से पहले शीजान खान के परिवार से बात की थी, अभिषेक निगम ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मेरे लिए कुछ भी मायने नहीं रखता था, लेकिन मेरे मन में यह विचार था कि शीजान इसे कैसे देखेगा। उनकी पुष्टि की आवश्यकता थी क्योंकि मैं भी उन्हें लंबे समय से जानता था। हमने पहले एक शो किया था, हम एक-दूसरे को जिम में देखते थे और वह बहुत लंबे समय तक पड़ोसी भी थे। वह बहुत करीबी दोस्त नहीं बल्कि दोस्त था।’ इसलिए मैं सोचता था कि शीज़ान इस बारे में क्या सोच रहा होगा क्योंकि वह पहले से ही बहुत कुछ झेल रहा था।”

अज्ञात नंबर से किया था संपर्क

25 वर्षीय अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि कैसे शीज़ान ने उन्हें एक बार एक अज्ञात संपर्क नंबर से फोन किया था और अली बाबा को लेने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया था। “मैंने कॉल का जवाब दिया, उसने कहा, ‘हैलो अभिषेक’ मैंने पूछा ‘यह कौन है’ उसने कहा, ‘शीज़ान’ मैंने उससे पूछा ‘आप कैसे हैं?’ जीवन कैसा है’ और फिर शीज़ान ने कहा, ‘मैं सिर्फ आपको धन्यवाद देना चाहता हूं, और मैं बहुत आभारी हूं कि आपने इसे आगे बढ़ाया।’ अभिषेक ने खुलासा किया, ”यह कहना उनके लिए बहुत अच्छा था।”

शीजान ने मुझसे कहा, ‘मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं, मैंने तुम्हारा लुक देखा।’ तो उस दिन, उसके फ़ोन और उसकी मान्यता ने कहीं न कहीं मुझे अंदर से बहुत सुकून दिया। मैं निर्देशक के पास गया और उन्हें बताया कि मुझे शीज़ान का फोन आया था, और वह उससे बहुत खुश हैं, और वह खुश हैं क्योंकि मैं शो को आगे ले जा रहा हूं। इसलिए उस दिन हम सभी को राहत मिली,” उन्होंने कहा।

जाने क्या है पूरा मामला

अज्ञात लोगों के लिए, अभिषेक निगम ने इस साल जनवरी में अली बाबा में शीज़ान खान की जगह ली थी, जिसके कुछ दिनों बाद तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में शीज़ान को गिरफ्तार किया गया था। शर्मा को 24 दिसंबर, 2022 को उनके मेकअप रूम में लटका हुआ पाया गया था। उनकी मृत्यु के एक दिन बाद, उनके सह-कलाकार शीज़ान को भी गिरफ्तार किया गया था। तुनिषा की मां ने उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था और दावा किया था कि अभिनेता ने उनकी बेटी का ‘इस्तेमाल’ किया था। कथित तौर पर, खान और शर्मा की मृत्यु से ठीक 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हो गया। हालाँकि, शीज़ान को इस साल मार्च में जमानत दे दी गई थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles