Home मनोरंजन ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर देखने के बाद Sidharth Malhotra बोले कुछ...

‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर देखने के बाद Sidharth Malhotra बोले कुछ ऐसा

Sidharth Malhotra's Shout Out To Kiara

Sidharth Malhotra’s Shout Out To Kiara: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक, एक दूसरे के लिए अपने अटूट समर्थन और प्रोत्साहन के साथ कपल गोल्स को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उनके प्यार और साहचर्य के भाव कई लोगों के लिए प्रेरणा के स्रोत के रूप में काम करते हैं। हाल ही में, कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर जारी किया गया है, और एक सहायक पति के रूप में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी पत्नी के नवीनतम प्रोजेक्ट की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें: Satyaprem Ki Katha trailer: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की खूबसूरत प्रेम कहानी, देखे यहां

ऐसे में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​अपनी पत्नी और कार्तिक आर्यन को चीयर करते नजर आए , जो कियारा आडवाणी के साथ फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। अपना उत्साह दिखाते हुए, सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ट्रेलर को रीपोस्ट किया और अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा, “ट्रेलर बहुत प्यारा लग रहा है। कथा से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता। आपको और टीम को शुभकामनाएँ!”

Sidharth Malhotra’s Shout Out To Kiara

एक-दूसरे के लिए कपल के प्यार और प्रशंसा ने कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जिससे वे ऑन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में एक प्यारी जोड़ी बन गए हैं। अपने करियर की बुलंदियों और अपने रिश्ते के फलने-फूलने के साथ, कियारा और सिद्धार्थ उन प्रशंसकों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं, जो एक मजबूत और सफल साझेदारी बनाने में प्यार और समर्थन की शक्ति में विश्वास करते हैं।

सत्यप्रेम की कथा ट्रेलर! (click here)

फिल्म के बारे में, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को एक बार फिर फिल्म सत्यप्रेम की कथा में प्रेम रुचियों के रूप में जोड़ा गया है। समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर हमें कार्तिक के चरित्र, सत्यप्रेम और कियारा के चरित्र, कथा के जीवन की एक झलक देता है। ट्रेलर में कियारा को शादी के लिए मनाने की कार्तिक की कोशिशों और उसे प्रभावित करने की उसकी कोशिशों को दिखाया गया है। ट्रेलर में कियारा और कार्तिक के बीच कई दिल दहला देने वाले पलों को दिखाया गया है। इसके अतिरिक्त, हम उन आत्मीय गीतों की एक झलक देखते हैं जो फिल्म का हिस्सा हैं। सत्यप्रेम की कथा शादी के बाद प्यार की अवधारणा की पड़ताल करती है, इसके साथ आने वाली जटिलताओं और भावनाओं को उजागर करती है।

सत्यप्रेम की कथा में सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रांदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निरमित सावंत और शिखा तलसानिया जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं। समीर विदवान्स निर्देशित फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version