Home मनोरंजन SSR की डेथ एनिवर्सरी पर कृति सेनन और सारा ने साझा की...

SSR की डेथ एनिवर्सरी पर कृति सेनन और सारा ने साझा की पोस्ट, देखे यहां

SSR Death Anniversary

SSR Death Anniversary: कृति सनोन और सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पुण्यतिथि पर याद करने के लिए रिया चक्रवर्ती के साथ शामिल हुई। अभिनेता के निधन को तीन साल हो चुके हैं। सुशांत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे और उनके निधन ने देश को झकझोर कर रख दिया था। जबकि प्रशंसक उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हैं और उन्हें प्यार से याद करते हैं, कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुशांत के बारे में एक गुप्त पोस्ट साझा की।

कृति ने साझा की यह पोस्ट

SSR Death Anniversary

अभिनेत्री, जो वर्तमान में प्रभास के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष के प्रचार में व्यस्त हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लाल दिल वाली इमोजी साझा की। हालांकि उन्होंने सुशांत का नाम नहीं लिया, लेकिन प्रशंसकों ने समझा कि यह सुशांत को समर्पित है। आपको बता दें कि कृति और सुशांत ने राब्ता (2017) में साथ काम किया था। हालांकि फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन अभिनेताओं ने फिल्म के सेट पर एक मजबूत और करीबी बंधन विकसित किया।

सारा ने साझा की कुछ अनदेखी तस्वीरें

इस बीच सारा अली खान को भी सुशांत की याद आई। बॉलीवुड में उनकी पहली सह-कलाकार सारा ने सुशांत के साथ केदारनाथ में काम किया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी पहली यात्रा से लेकर शूटिंग स्थल तक की तस्वीरें साझा कीं। पहली फोटो में दोनों एक हेलिकॉप्टर में बैठे नजर आ रहे हैं और एक फोटो के लिए पोज दे रहे हैं। दूसरे में वे अपनी लाइनें पढ़ रहे थे और एक सीन की तैयारी कर रहे थे।

तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, “पहली बार केदारनाथ के रास्ते में। मैं पहली बार शूटिंग के लिए जा रही हूं। और मुझे पता है कि दोनों में से कोई भी फिर कभी ऐसा महसूस नहीं करेगा। लेकिन एक्शन, कट, सनराइज, नदियां, बादल, चांदनी, केदारनाथ और अल्लाह हू के बीच कहीं मैं जानती हूं कि तुम वहां हो। अपने सितारों के बीच चमकते रहें केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।”

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को उपनगरीय बांद्रा में अपने फ्लैट में लटके पाए गए थे। मुंबई पुलिस से शुरू करके, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को जांच के लिए लाया गया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के विभिन्न कोण। रिया को NCB ने सितंबर 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। मुंबई की भायखला जेल में एक महीना बिताने के बाद, उन्हें अक्टूबर 2020 में ज़मानत पर रिहा कर दिया गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version