Rakhi Sawant Funny Video: राखी सावंत पर शाइनिंग की मार पड़ी भारी

Rakhi Sawant Funny Video: अच्छे-अच्छे लोगों पर भारी पड़ी राखी, इस लड़के के आगे हो गई बेबस खैर, राखी के साथ प्रैंक हुआ लेकिन नेटिजन्स उन्हें देखकर खूब मजे ले रहे हैं।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा चर्चा में रहती हैं। कई बार वह अपने अजीबोगरीब कपड़ों से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं। कई बार विवादित बयान देकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किए जाते हैं। लेकिन इस बार उन्हें एक बेहद छोटे से लड़के ने ट्रोल कर दिया। खास बात यह है कि उन्होंने बिना एक भी शब्द बोले राखी को चौतरफा हंसाया या रुलाया। जो ने आश्चर्य से उसकी ओर देखा। बोलने में हैवी हिटर रहीं राखी इस लड़के के आगे बेबस हो गईं. खैर, राखी के साथ प्रैंक हुआ लेकिन नेटिजन्स उन्हें देखकर खूब मजे ले रहे हैं। यह फनी वीडियो आपको जरूर हंसाएगा।

जैसे ही वह बच्चे को किनारे ले गया, वह फूट-फूट कर रोने लगा

राखी अक्सर कहती हैं कि उन्हें बच्चों के साथ खेलना बहुत पसंद है। लेकिन सवाल यह है कि क्या उन बच्चों को राखी से खेलना पसंद है? इस वीडियो को देखने के बाद आपके मन में भी यही सवाल होगा। तो हुआ यूं कि हाल ही में राखी एक टीवी शो की पार्टी में शामिल हुई थीं। इसी बीच एक फैन ने राखी को अपना बच्चा दे दिया। राखी ने भी क्यूट बॉय को बड़े चाव से लिया। लेकिन असली खेल यहीं हुआ। लड़के ने पहले तो राखी को गौर से देखा और फिर जोर-जोर से रोने लगा। दिलचस्प बात यह है कि वह राखी के मेकअप से इतना डर ​​गए थे कि उनकी आवाज मिनट-मिनट पर तेज होती जा रही थी। फिर राखी भी उन्हें शांत करने के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। लेकिन इसके विपरीत, लड़का शांत होने के बजाय और भी उत्तेजित हो गया। आखिरकार डरी सहमी राखी ने बच्चे को उसकी मां को सौंप दिया और राहत की सांस ली।

अब केवल Rakhi Sawant ही रोने को रह गई थी

नेटिज़न्स ने राखी की फिरकी ली

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स राखी कात रहे हैं. कोई कहता है कि राखी का मेकअप देखकर लड़का डर गया। तो कोई कहता है कि उसने मेकअप के पीछे असली चेहरा देखा होगा। कुछ लोगों ने राखी के ड्रेसिंग स्टाइल पर भी चुटकी ली है। बहरहाल इस लड़के ने पार्टी में राखी का खूब मजाक उड़ाया. आपको क्या लगता है कि लड़का राखी को देखकर क्यों डरेगा?

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles