Sonakshi Sinha Wedding: पति-पत्नी बने सोनाक्षी-जहीर, वेडिंग से जुड़ी जानिए ये दिलकश बातें

Sonakshi Sinha Wedding: मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा की शादी जहीर इकबाल से हो गई है। इस इवेंट में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है।

Sonakshi Sinha Wedding: आखिरकार शत्रुघन की बेटी सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल की पत्नी बन गई है। मुंबई में रामायणा विला में संपन्न हुई इस शादी में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की। 2 दिन तक ये प्रोग्राम चलता रहा। क्या आप भी जानना चाहते हैं कि कितने की है सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग रिसेप्शन की लाल साड़ी तो चलिए बताते हैं शादी से जुड़ी डिटेल्स

जहीर इकबाल से की कोर्ट मैरिज

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से कोर्ट मैरिज की। इसके बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। वेडिंग रिसेप्शन के लिए दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा ने बनारसी रेड साड़ी चुनीं और गोल्डन बॉर्डर के साथ लाल साड़ी में सोनाक्षी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी लुक के साथ एक्ट्रेस ने पन्ना और कुंदन की जूलरी कैरी की। इसके सोनाक्षी सिन्हा की इस खूबसूरत साड़ी की कीमत 79,800 रुपए है।

सोनाक्षी द्वारा वेडिंग रिसेप्शन में पहनी गई ब्राइडल साड़ी डिजाइनर लेबल रॉ मैंगो की थी। यह वंडर रेशमी ब्रोकेड कपड़े से बनाई गई थी, जिसमें हैवी बुनाई वाली सुनहरी जरी की सीमा के साथ ‘चांद बूटा’ बॉर्डर डिजाइन था।

सोनाक्षी सिन्हा ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में एक निजी समारोह में जहीर इकबाल से शादी की थी। वेडिंग के बाद, न्‍यूलीवेड कपल ने दादर में एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्‍ट की। पार्टी के दौरान कपल ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आया। सोनाक्षी सिन्हा ने पार्टी के लिए रेड साड़ी चुनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सोनाक्षी ने सिंदूर और लाल चूड़े के साथ अपने दुल्हन के लुक को और भी निखारा। वहीं, दूल्‍हे राजा जहीर इकबाल व्‍हाइट कुर्ता सेट पहने नजर आए. नवविवाहित जोड़ा हाथों में हाथ डाले पार्टी स्थल पर पहुंचा। सोनाक्षी गजरे के साथ बनी बन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने स्पेशल मैरिज एक्ट के प्रावधानों के तहत अपनी शादी को रजिस्‍टर कराया।

ये भी पढ़े-

Bigg Boss Ott Season 3 Shivani Kumari: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की कंटेस्टेंट देशी गर्ल शिवानी कुमारी का स्टाइल ऐसे बना देगा प्रोग्राम…

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles