Suhana Khan फ्लोरल अंदाज में लग रही हैं बेहद खूबसूरत, देखे वायरल तस्वीरें उनकी मिलियन डॉलर मुस्कान की

Suhana Khan In Floral Dress: शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। स्टार किड अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मजेदार पल और तस्वीरें साझा करती रहती हैं। सबसे पसंदीदा स्टारकिड्स में से एक होने के अलावा, सुहाना अपने बेहतरीन स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं और अपने फैशन की पसंद से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं।

जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार युवा स्टारलेट ने हाल ही में अपने नए फोटोशूट से तस्वीरों का एक बंडल साझा किया। अपनी मिलियन डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए, सुहाना ने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया। काले और लाल रंग की फूलों वाली ड्रेस पहने हुए, उन्होंने सूक्ष्म मेकअप और स्टोन झुमके के साथ अपना लुक पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सत्र के दौरान सुहाना खान ने कही यह बात 

23 वर्षीय, जो जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के सेशन ‘न्यू किड्स ऑन द ब्लॉक: मीट द जेन जेड ऑफ़ बॉलीवुड उर्फ ​​द आर्चीज गैंग’ में बात की और कहा, “मेरे मार्गदर्शन का सबसे बड़ा स्रोत मेरे माता-पिता और वास्तव में मेरा पूरा परिवार है। मुझे ऐसा लगता है कि हम सब इसमें शामिल होते हैं और एक-दूसरे की मदद करते हैं… मैं माँ से पूछती हूँ ‘क्या यह ठीक था? क्या मेरे बाल ठीक हैं? क्या मेरा पहनावा 

यह स्टारकिड्स भी करेंगे इस मूवी से अपना डेब्यू 

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित द आर्चीज एक भारतीय लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म है जो इसी नाम की लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक्स पर आधारित है। यह दिवंगत स्टार श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर (बेटी), और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा (आर्ची) के अभिनय की शुरुआत का भी प्रतीक है द आर्चीज़ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles