Sumit Vyas ने टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 4 की पुष्टि की!

Tripling Season 4: टीवीएफ की बहुचर्चित सीरीज ट्रिपलिंग में तीन रोमांचक सीजन देखे गए हैं, जो विचित्र और अनोखी स्थितियों के माध्यम से नेविगेट करने वाले भाई-बहनों के जीवन को उजागर करते हैं। पिछले सीजन को मिले प्यार और प्रशंसा को ध्यान में रखते हुए, प्रशंसक चौथे सीजन के अपडेट के लिए उत्सुक हैं। और ऐसा लगता है, उनका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि सुमीत व्यास ने साझा किया कि शो अगले साल शुरू हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Band Baaja Baaraat के डायलॉग को रेक्रेट करने पर Anushka Sharma ने Virat Kohli को किया किस!

मनोरंजन पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में, सुमीत व्यास ने साझा किया

“हम जून में सीजन 4 के लिए लेखन शुरू करेंगे। उम्मीद है कि साल के अंत तक स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी और फिर हमें शुरू करना चाहिए।” यह पूछे जाने पर कि क्या इसके 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर जाने की संभावना है, अभिनेता ने कहा, “हां, सबसे अधिक संभावना है!”

ट्रिपलिंग तीन भाई-बहनों चंदन (सुमीत व्यास), चितवन (अमोल पाराशर) और चंचल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक रोड ट्रिप पर निकलते हैं। जबकि यात्रा ने अपने मूल सीजन (2016) में कुछ खुलासे और आत्म-खोज का नेतृत्व किया, दूसरा सीजन तीनों को बचपन के फ्लैशबैक से परिचित कराता है। तीसरे सीजन के लिए, भाई-बहन अपने माता-पिता की शादी के बारे में चौंकाने वाली बात जानने के लिए ही अपने घर हिल्स आते हैं।

सीजन 2 और 3 के बीच अंतर का कारण?

पिछले साल तीसरा सीजन रिलीज होने से पहले, सुमीत व्यास ने सीजन 2 और सीजन 3 के बीच के अंतर के पीछे का कारण बताया था, “एक, हम बहुत सी अन्य चीजें करने में व्यस्त थे, और दूसरी बात, हमारे पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं था। हम सिर्फ इसलिए सीजन नहीं बनाना चाहते थे क्योंकि यह एक लोकप्रिय फ्रेंचाइजी है और इसका फायदा उठा रहे हैं। यह मेरे काम करने का तरीका या TVF के काम करने का तरीका नहीं है।

फिर कोविड हुआ, और मैंने एक बच्चे का भी स्वागत किया। और यह तभी मदद करता है, जब हम इसे फिर से देखें। जब तक मैं तीसरे सीज़न के मूल विचार के साथ आया, मैंने अरुणभ (टीवीएफ संस्थापक) के साथ इस पर चर्चा की, और वह बहुत खुश थे। तब तक हमें भी इसे बनाने की खुजली होने लगी थी और यह हमेशा एक अच्छा संकेत होता है। हमने इसके लिए इतने लंबे समय तक इंतजार किया और अब हमारे पास वास्तव में एक कहानी है जिसे हम बताना चाहते हैं।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles