Tiger 3 का टाइगर का मैसेज देखने के बाद सुनील शेट्टी ने सलमान खान को ‘बवंडर’ कहा

Tiger 3 : शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा खानों में से हैं। हाल ही में, किंग खान ने अपनी अभिनय-थ्रिलर फिल्म जवान से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की। अब, सभी की निगाहें सलमान खान की टाइगर 3 पर हैं। सभी के उत्साह को बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म का एक आधिकारिक टीज़र जारी किया है, जिसके इस दिवाली ठीक 10 नवंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने इस लघु फिल्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। वीडियो का शीर्षक टाइगर का संदेश है।

Tiger 3
Tiger 3

सुनील शेट्टी ने सलमान खान अभिनीत टाइगर 3 के टाइगर का संदेश पर प्रतिक्रिया दी

फिल्म की रिलीज से पहले, मास एंटरटेनर के नायक टाइगर उर्फ ​​अविनाश सिंह राठौड़ (सलमान खान द्वारा अभिनीत) ने एक संदेश भेजा। वीडियो में, वह लोगों को उन वर्षों की याद दिला रहे हैं जो उन्होंने देश की सेवा की है और अब, वह देश के गद्दार और नंबर 1 दुश्मन के रूप में फंसाए जाने के बाद अपना नाम साफ़ करना चाहते हैं। टाइगर अपने बेटे को यह बताना चाहता है कि वह एक देशभक्त है और अपना और अपने परिवार का नाम साफ़ करने के लिए प्रतिशोध लेने के लिए प्रतिबद्ध है। पावर-पैक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने ट्विटर पर फिल्म को ब्लॉकबस्टर हिट बताया। सलमान खान को ‘बवंडर’ कहते हुए, शेट्टी ने लिखा, “#ब्लॉकबस्टरअलर्ट अभी #टाइगर 3 की दहाड़ देखी और मैं बिल्कुल टाइगर से प्रभावित हूं! @BeingSalmanKhan, आप सिर्फ टाइगर नहीं हैं, आप एक बवंडर हैं! कच्ची शक्ति, गतिशीलता, और वे जोरदार संवाद – इसमें यह सब कुछ है! महाकाव्य तसलीम देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! #टाइगरकामैसेज।”

यह भी पढ़े;कुंडली भाग्य की Shraddha Arya ने अपने गणपति उत्सव की तस्वीरें साझा कीं

Tiger 3 के बारे में अधिक जानकारी

आगामी स्पाई एक्शन थ्रिलर 2012 में रिलीज हुई एक था टाइगर और 2017 में रिलीज हुई टाइगर जिंदा है का सीक्वल है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, टाइगर 3 का निर्माण यशराज फिल्म्स बैनर के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा किया गया है। फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी, आशुतोष राणा, रेवती, रिधि डोगरा, रणवीर शौरी और विशाल जेठवा भी हैं। फिल्म में शाहरुख की पठान के रूप में कैमियो और मेजर कबीर धालीवाल के रूप में ऋतिक रोशन की विशेष भूमिका भी होगी। हाल ही में जारी किए गए वीडियो के अनुसार, फिल्म टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं के बाद सेट की गई है। सलमान फिल्म में अपने इंटेंस लुक, आइकॉनिक थीम म्यूजिक और सीटीमार डायलॉग्स के साथ वापसी कर रहे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles