Home ट्रेंडिंग बड़ी खबर Sunny Deol Reject Movies : सनी देओल को ऑफर हुई ऐसी फिल्में,जिसे...

Sunny Deol Reject Movies : सनी देओल को ऑफर हुई ऐसी फिल्में,जिसे हां बोलकर चमका है इन सितारों का करियर!…

sunny deol reject movies

Sunny Deol Reject Movies : सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ इन दिनों धमाल मचा रही है। इससे पहले भी सनी देओल को कई फिल्में ऑफर हुईं थी।

Sunny Deol Reject Movies : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में शुमार सनी देओल की फिल्म गदर 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कर कमाई कर रही है।सनी देओल का करियर ऐसे तो सक्सेसफुल रहा है लेकिन उनकी कामयाबी की लिस्ट में और अधिक चार-चांद लग सकते थे अगर वह उन फिल्मों को रिजेक्ट नही किए होते,जो रिलीज होने के बाद सुपरहिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़े : Mission chandrayaan 3 : करीना कपूर समेत इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दी इसरो को बधाई, कहा हमें है बहुत गर्व

आज हम आपको सनी देओल के करियर से जुडे़ और उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो वह कर लेते तो आज सनी देओल का नाम सुपरस्टार की लिस्ट में शुमार होता।

दीवाना

शाहरुख खान और ऋषि कपूर की फिल्म ‘दीवाना’ 1992 में पहले सनी देओल को ऑफर की गई थी। दीवाना में ऋषि कपूर वाला रोल सनी देओल को ऑफर किया गया था।पर उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया और वह फिल्म ऋषि कपूर के पास चली गई। बता दें की इस फिल्म से ऋषि कपूर को एक अलग पहचान मिली थी।

जानवर

फिल्म जानवर 1999 में अक्षय कुमार का रोल पहले सनी देओल को ऑफर किया गया था। लेकिन उन्होंने किरदार निभाने से मना कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी सेम रोल प्ले जीत फिल्म में कर चुके थे।

कोयला

फिल्म कोयला जो 1997 में आई थी। उस फिल्म में शाहरुख खान का किरदार मेकर्स ने पहले सनी देओल को ऑफर किया था।लेकिन कहानी सनी देओल को ज्यादा पसंद नहीं आई और उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।उनके मना करने के बाद यह फिल्म बॉलीवुड के बादशाह के हाथों में चली गई।जो को सुपरहिट साबित हुई थी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version