Home मनोरंजन Tejasswi Prakash ने अपने जिम क्लास के बाहर बिना मेकअप वाला लुक...

Tejasswi Prakash ने अपने जिम क्लास के बाहर बिना मेकअप वाला लुक किया फ्लॉन्ट

Tejasswi Prakash Flaunts Her No Makeup Look
Tejasswi Prakash Flaunts Her No Makeup Look

Tejasswi Prakash Flaunts Her No Makeup Look: टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक, तेजस्वी प्रकाश ने शनिवार को इंटरनेट पर हलचल मचा दी, जब उन्हें जिम क्लास से बाहर निकलते हुए देखा गया। नागिन 6 की अभिनेत्री को बिना मेकअप के अपने शानदार लुक में देखा गया, जिससे उनके प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए। वे कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते नजर आए।

देखे यह वीडियो

वैसे, अक्सर उन्हें नो मेकअप लुक में और अपनी नेचुरल ब्यूटी फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है। इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा साझा किए गए वीडियो में, तेजस्वी पूरी तरह से काले रंग की एथलीजर पहने हुए और जिम क्लास के बाहर अपनी कार का इंतजार करती हुई दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने कोई मेकअप नहीं लगाया और कैमरे के सामने पोज देने से पहले भी झिझकी नहीं। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल स्टाइल में बांधा हुआ था और वह निस्संदेह सुंदर लग रही थीं। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, प्रशंसकों ने दिल वाले इमोजी कमेंट किए।

हाल ही साझा की थी एक खूबसूरत पोस्ट

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने हालिया फोटोशूट से खूबसूरत क्लिक्स का एक बंडल साझा किया। वह किसी खूबसूरत डीवा से कम नहीं लग रही थीं। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, ‘रेवेरी’ तेजस्वी हरे रंग की साटन बैकलेस ड्रेस में बेहद आकर्षक लग रही थीं। इसे उन्होंने चंकी गोल्डन इयररिंग्स के साथ स्टाइल किया था। हल्का मेकअप, अच्छी तरह से परिभाषित आंखें और सीधे बाल उनके पूरे लुक को एक साथ बांध रहे थे। वह वास्तव में देखने लायक एक दिव्य दृष्टि की तरह लग रही थी।

तस्वीरें ऑनलाइन साझा किए जाने के तुरंत बाद, करण कुंद्रा के प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया दी और कमेंट सेक्शन में ‘भाभी’ लिखा। तेजस्वी और करण पिछले कुछ समय से लगातार रिश्ते में हैं। अन्य यूजर्स ने भी एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की। बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक-दूसरे से प्यार हो गया। तब से, उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है और सभी के पसंदीदा भी बन गए हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स एंटरटेनमेंट की रात: हाउसफुल में भी साथ नजर आए थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब तेजस्वी से उनकी शादी की अटकलों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उल्लेख किया कि वह अपनी शादी की योजना को ‘गुप्त’ रखना चाहती हैं और इसके बारे में तब तक बात नहीं करना चाहतीं जब तक कि यह वास्तव में न हो जाए।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version