तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के प्यारे नोट पर दी अपनी प्रतिक्रिया!

Tejasswi Prakash Birthday Celebration: तेजस्वी प्रकाश ने 10 जून को अपना 30वां जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने उनके लिए एक इमोशनल नोट लिखा और बर्थडे से पहले के सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं। अभिनेत्री को प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार से शुभकामनाएं मिलीं और वह खुशी और उत्साह महसूस किए बिना नहीं रह सकीं।

कारन ने लेडीलव के लिए लिखा यह नोट

करण ने इंस्टाग्राम पर लेडीलव तेजस्वी के जन्मदिन से एक प्यारी सी तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो राजकुमारी, मैं प्रार्थना करता हूं कि आपको वह सब कुछ मिले जो आपका दिल चाहता है और मैं आपको हंसाता रहूं… आई लव यू लोड माई लड्डू आप मेरे जटिल जीवन में आए और मुझे एहसास हुआ कि सब कुछ इतना सरल है.. मैं तेरा तू मेरी बस और कुछ समझने की जरूरत नहीं है। तेजस्वी ने इस पर प्रतिक्रिया देने में देर नहीं की। कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा, “मैं सबसे खुश हूं… आई लव यू सनी” और दिल का इमोजी जोड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

अपने जन्मदिन के लिए, तेजस्वी ने अपने फैशन गेम को रिस्क में डाला, लाल साटन ड्रेस के साथ वह इसे एक लेवल ऊपर ले लिया। उन्होंने अपने आउटफिट को मिनिमलिस्टिक ज्वैलरी और टाइट बन के साथ एक्सेसराइज किया। उन्होंने भी, अपने जन्मदिन के खाने से तस्वीरों की एक सीरीज को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, “धन्य। आप सभी के प्यार और आपकी खूबसूरत शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

दरअसल, उनके जन्मदिन का जश्न नागिन 6 के सेट पर शुरू हुआ। लोकप्रिय अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन पहले ही सेट के बाहर पपराज़ी के साथ मनाया और अपने प्रशंसकों के साथ 5 केक काटे।

बिग बॉस 15 के घर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक-दूसरे से प्यार हो गया, जिसे बाद में जीत लिया गया। जहां करण फिलहाल तेरे इश्क में घायल में रीम शेख और गशमीर महाजनी के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं तेजस्वी फिलहाल एकता कपूर की नागिन 6 में नजर आ रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles