Home मनोरंजन Tejasswi Prakash काले रंग में कमाल लग रही हैं, देखे कैसे हुए...

Tejasswi Prakash काले रंग में कमाल लग रही हैं, देखे कैसे हुए बॉस लेडी के चेहरे पर खुशी झलक रही है

Tejasswi Prakash Spotted in All Black Outfit
Tejasswi Prakash Spotted in All Black Outfit

Tejasswi Prakash Spotted in All Black Outfit: तेजस्वी प्रकाश को फैशन के प्रति उल्लेखनीय दृष्टिकोण रखने के लिए जाना जाता है। चाहे वह ग्लैमरस रेड कार्पेट लुक हो, या कैज़ुअल कैंडिड अपीयरेंस, अभिनेत्री सबमें शानदार दिखती है। हाल ही में, नागिन अभिनेत्री को एयरपोर्ट पर कैद किया गया और उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ फैशन पेश किया। बॉस-लेडी वाइब्स दिखाते हुए, अभिनेत्री पूरी तरह से काले रंग के पहनावे में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

देखे यह वीडियो

तेजस्वी ब्लैक लेदर क्रॉप टॉप के साथ बेल-बॉटम ट्राउजर में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। उन्होंने अपने पहनावे को ब्लैक बैग के साथ कंप्लीट किया और ब्लैक हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने पापराज़ी के सामने अपनी सबसे चमकदार मुस्कान बिखेरी और अपने टर्मिनल में चली गई। लोकप्रिय पपराज़ो विरल भयानी ने वीडियो साझा किया और लिखा, “तेजा एक चिकने ऑल-ब्लैक आउटफिट में स्टाइल गेम में कमाल दिखाते हैं, एक फैशन आइकन की तरह हवाई अड्डे के माध्यम से उड़ते हुए।”

तेजस्वी प्रकाश की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। करण कुंद्रा के साथ उनका रिश्ता भी अक्सर सुर्खियों में रहा। दोनों एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से नहीं कतराते. बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक-दूसरे से प्यार हो गया। तब से, उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता है और सभी के पसंदीदा भी बन गए हैं।

तेजसस्वी ने शादी को लेकर कही यह बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब तेजस्वी से उनकी शादी की अटकलों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उल्लेख किया कि वह अपनी शादी की योजना को ‘गुप्त’ रखना चाहती हैं और इसके बारे में तब तक बात नहीं करना चाहतीं जब तक कि यह वास्तव में न हो जाए। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि शादी करना उनके लिए ‘बहुत महत्वपूर्ण’ है। “मुझे प्यार हो गया है। मैं थोड़ा अंधविश्वासी हूं. मुझे लगता है कि जितना अधिक मैं इसके बारे में बात करता हूं, उतना ही अधिक लोग आपके जीवन की खूबसूरत चीजों से अनभिज्ञता को दूर करने लगते हैं।

इसलिए, शादी करना मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण बात है। मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में तब तक बात करना चाहूंगा जब तक यह वास्तव में घटित न हो जाए। मैं इसे गुप्त रखना चाहूंगा. हम मजबूत हो रहे हैं, और मैं एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहा हूं,” तेजस्वी ने जूम टीवी को बताया था।

वर्कफ्रोंट की बात करे तो तेजस्वी प्रकाश वर्तमान में एकता कपूर के फंतासी शो, नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version