The Kerala Story: फिल्म निर्माता पर पड़ी 51 लाख की मार, 26 पीड़ितों की मीडिया के सामने परेड

The Kerala Story: फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म निर्माता ने मुस्लिम धर्म अपनाने वालों को वापस सनातन धर्म में लाने का कार्य कर रही एक संस्था को 51 लाख रुपये की सहयोग राशि सौंपी।

द केरल स्टोरी’ बंनाने का उद्देश्य

द केरल स्टोरी’ लव जिहाद की प्रस्तावना पर बनी फिल्म है। ‘द केरल स्टोरी’ में एक्ट्रेस अदा शर्मा विशेष भूमिका में हैं, और अदा शर्मा ने इस फिल्म में शालिनी उन्नीकृष्णन का किरदार निभाया है। गौरतलब है कि कहानी में गैर-मुस्लिम लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर उन्हें मुस्लिम बनाया गया है और बाद में उन्हें ISIS की आंतकी बनाया जाता है। इस फिल्म में अदा शर्मा केरल के एक हिंदू परिवार की लड़की है और धर्म परिवर्तन करके फातिमा बन जाती है। फिल्म की कहानी में बताया गया है कि कैसे उसे ISIS की ओर से लड़ने के लिए सीरिया भेजा जाता है।

The Kerala Story Collection: टॉप 5 में ‘द केरल स्टोरी’, पठान के बाद हासिल किया ये मुकाम

राजनीतिक दलों का दावा:

कुछ राजनीतिक दलों ने केरल की 32 हजार महिलाओ को इस्लाम में शामिल करने व उन्हें आईएसआईएस में भर्ती किए जाने के फिल्म निर्माताओं पर सवाल उठाया है। तो वही बुधवार को ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने मुंबई में 26 ऐसे पीड़ितों को मीडिया के सामने पेश किया जिन्हें कथित तौर पर आईएसआईएस में भर्ती करने के लिए प्रेरित किया गया था। इसलिए फिल्म के निर्माता ने मुस्लिम धर्म अपनाने वालों को वापस सनातन धर्म में लाने का कार्य कर रही एक संस्था को 51 लाख रुपये की सहयोग राशि का चेक भी सौंपा।The Kerala Story Box Office Collection: ‘द केरला स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कलेक्शन जारी…

ब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

- Advertisement -

Related articles

- Advertisement -

Latest articles