Home मनोरंजन This Actress Treated bad In Bollywood: इस एक्ट्रेस पर डायरेक्टर और एक्टर...

This Actress Treated bad In Bollywood: इस एक्ट्रेस पर डायरेक्टर और एक्टर चिल्लाते थे, पहली फिल्म थी हिट

This Actress Treated bad In Bollywood : नॉन फिल्मी बैक ग्राउंड से आई इस एक्ट्रेस ने हॉलीवुड फिल्मों तक पहचान बनाई। अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म की थी।

This Actress Treated bad In Bollywood: बॉलीवुड की दुनिया जितनी कलरफुल दिखने में लगती है, उतनी ही भीतर से काली स्याही से भरी दास्तां लिखती है। बॉलीवुड में कई चेहरे अपना लक आजमाने आते हैं। इनमें कुछ का फैमिली बैकग्राउंड बॉलीवुड से ही होता है तो कुछ फिल्म इंडस्ट्री में नए होते हैं। ऐसे में नए चेहरों में सबसे ज्यादा एक्ट्रेस को संघर्ष करना पड़ता है। आज हम ऐसी ही एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, जो आज 620 करोड़ की मालकिन हैं। अपनी पहली ही फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम कर इस एक्ट्रेस ने ना सिर्फ फिल्म हिट करवाई बल्की एक्टिंग का जादू भी बिखेरा था।

2000 में बनी थी प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड 

नॉन फिल्मी बैक ग्राउंड से आई ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बॉलीवुड से हॉलीवुड फिल्मों तक पहचान बनाने वाले प्रियंका चोपड़ा हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भले ही 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता, लेकिन सफलता उनके लिए आसान नहीं थी। अभिनेत्री प्रियंका हमेशा अपने संघर्ष और यात्रा के बारे में मुखर रही हैं।

प्रियंका को सहनी पड़ी प्रताड़ना 

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को फिल्मों में काम करने के दौरान कई बार कठिन समय का सामना करना पड़ा। शूटिंग के समय फिल्म निर्देशक उन पर चिल्लाते थे और उन्हें फिल्मों से बाहर निकाल देते थे। यहां तक एक्टर्स भी उनपर दबाव डालते हैं। लेकिन प्रियंका ने हार नहीं मानी, वो मजबूत हुई और अपनी गलतियों से सीखती गई। आज प्रियंका चोपड़ा कई महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं और फिल्म निर्माताओं के लिए पहली पसंद हैं।

‘निर्देशक मुझपे चिल्लाते थे…’

एक साक्षात्कार में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘मैं किसी भी चीज़ या किसी को नहीं जानती थी। निर्देशकों ने मुझ पर चिल्लाया, मुझे फिल्मों में डाल दिया गया, मुझे फिल्मों से बाहर निकाल दिया गया। आप जितना अधिक बोलेंगे, उतना कम सुनेंगे और उतना ही कम सीखेंगे।’ अभिनेत्री का कहना है कि इतनी मुश्किलों का सामना करने के बाद मैंने खुद के आत्मविश्वास को बढ़ाया। मैंने सीखा कि असफलता के बाद आप जो करते हैं वही आपको सफल बनाता है।’

भूमि से बातचीत में प्रियंका ने बताया सच 

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 में उपस्थित हुईं, जहां वो मास्टर क्लास सत्र के लिए अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के साथ शामिल हुईं। अपनी बातचीत में, उन्होंने एक उदाहरण साझा किया जहां एक मेल को-स्टार ने सीन और फिल्म पर हावी होने की कोशिश की थी। प्रियंका ने इस बात पर जोर दिया कि वो इस तरह के बदमाशी वाले व्यवहार का समर्थन नहीं करती हैं और इसमें शामिल नहीं होने का विकल्प चुनती हैं।

प्रियंका ने साझा किया शूटिंग का किस्सा…

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘यह मेरे साथ हुआ है। शूटिंग रुक गई थी। यह एक एकालाप था। मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं बताऊंगी, अगर आप अनुमान लगा सकते हैं। यह अभिनेता का एक एकालाप था कि वो मेरे बारे में कैसा महसूस करते हैं।’ लेकिन उन्होंने मेरी तरफ देखने तक का फैसला नहीं किया। वो यह कर रहे थे कि मुझे अपनी लाइन में शामिल होना था, लेकिन मैं नहीं कर सकी। इसलिए, मैं आखिरकार फिल्म निर्माता के पास गई और उनसे कहा, ‘मैं उस एक्टर की प्रशंसा करती हूं जिसके साथ काम कर रही हूं, लेकिन यह मेरे लिए वास्तव में कठिन है। मुझे अपने को-स्टार को यह सुनने की जरूरत है कि मैं अपनी लाइन कैसे कह रही हूं।’

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version