Tina Datta Birthday : बोल्ड शूट की वजह से इस टीवी एक्ट्रेस को रोज़ मारता था बॉयफ्रेंड

Tina Datta Birthday : टीवी सीरियल में काम कर अपनी पहचाने बनाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं। टीना दत्ता ने ‘ उतरन’ और ‘ ससुराल सिमर का’ शो से घर -घर में जानी जाने लगी थी। टीवी की सफल अभिनेत्री बनने के बाद भी टीना दत्ता घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। अपने साथ होने वाली मारपीट का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया है।

बचपन से टीवी में काम करने लगी थी टीना

एक्ट्रेस टीना दत्ता का जन्म 27 नवंबर 1991 को कोलकाता में हुआ था। टीना दत्ता बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं। टीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सिर्फ पांच साल की उम्र में बंगाली टीवी सीरियल्स से की थी। वह बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस कई बंगाली फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आई हैं। मगर टीना दत्ता को पहचान टीवी सीरियल ‘उतरन’ से मिली। उन्होंने ‘पिता मातार संतान’, ‘दस नंबर बारी’, ‘सागरकन्या’ जैसी कई फिल्मों में भी काम किया है।

टीना को ‘उतरन’ से मिली थी पहचान

टीना ने कई सारे सीरियल्स में काम किया लेकिन उन्हें घर-घर में पहचान मिली टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘उतरन’ के जरिए मिली। इस शो में उन्होंने ‘इच्छा’ का रोल निभाकर सभी का दिल जीत लिया था। ‘उतरन’ के अलावा टीना ने ‘डायन’, ‘बेइंतहां’, ‘ससुराल सिमर का’, ‘कॉमेडी क्लासेस’, ‘कॉमेडी नाइट्स’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे शोज में भी काम किया है।

5 साल तक मरता- पीटता था बॉयफ्रेंड

वहीं टीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह पांच साल तक एक रिलेशनशिप में थी। टीना उस लड़के से बहुत ज्यादा प्यार करती थी। जैसे-जैसे साल बीते उन्हें रिलेशनशिप में घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। एक बोल्ड शूट की वजह से उनका बॉयफ्रेंड उनके साथ मारपीट करता था। हालांकि कभी भी उन्होंने आवाज नहीं उठाई, क्योंकि वह उससे प्यार करती थी।

न्यूड एक्टर के साथ किया था फोटोशूट

टीना दत्ता अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती थी। साल 2017 में एक्ट्रेस के एक फोटोशूट खूब बवाल मचा था। इस फोटो में उनके साथ नजर आ रहे मॉडल अंकित भाटिया न्यूड थे। इस फोटोशूट की वजह से टीना दत्ता को बहुत कुछ झेलना पड़ा था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles