Urfi Javed ने गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहे बुजुर्ग व्यक्ति की मदद

Uorfi Javed Helps Old man: उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियां बटोर चुकी हैं, लेकिन इस बार मामला उनके बोल्ड फैशन स्टेटमेंट का नहीं है। ऐसा हुआ कि बिग बॉस ओटीटी फेम ने हाल ही में एक 95 वर्षीय व्यक्ति की कहानी सामने आई, जो अभी भी शादियों में ढोल बजाता है ताकि गुजारा हो सके। ऊ

र्फी जावेद ने जल्दी से बुजुर्ग व्यक्ति के साथ सहानुभूति दिखाई और उसकी मदद करने का फैसला किया। एक विवाह स्थल के बाहर 95 वर्षीय व्यक्ति को ढोल बजाते हुए दिखाने वाली एक छोटी सी रील को देखने के बाद वह द्रवित हो गई। काम करने के अलावा, आदमी अपने चेहरे पर एक संक्रामक मुस्कान के साथ उपस्थित लोगों का अभिवादन भी करता है। एक मौके पर शख्स को शादी के डायस के पास दूल्हे की एंट्री के लिए म्यूजिक ऑफर करते भी देखा गया। वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “95 वर्षीय दादाजी अभी भी गुजारा करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।”

इसे यहां देखें:

हफ्तों के भीतर वीडियो ने इंस्टाग्राम पर 27.6 मिलियन से अधिक बार देखा और उर्फी जावेद का ध्यान आकर्षित किया। अब गायब हो चुकी इंस्टाग्राम स्टोरी में, ऊर्फी जावेद ने समर्थन देने के लिए उस व्यक्ति की पहचान के बारे में पूछताछ की। उनके संदेश में लिखा था, ‘कोई प्लीज इनका नंबर या एड्रेस देदो’। सौभाग्य से, अभिनेत्री संपर्क का एक स्रोत खोजने और वित्तीय सहायता प्रदान करने में सक्षम थी, ईटाइम्स ने बताया।

यह भी पढ़ें: Adipurush : पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बना जय श्री राम

उर्फी ने की बुजुर्ग की आर्थिक मदद

मंगलवार को, उसने उस व्यक्ति को धन्यवाद देते हुए एक अपडेट साझा किया जिसने उसे 95 वर्षीय व्यक्ति के साथ जुड़ने में मदद की। “पांडे रुत्विक के लिए विशेष धन्यवाद, मैं दादाजी को खोजने और उनकी मदद करने में सक्षम थी,” एक्ट्रेस ने कहा। उर्फी जावेद ने बुजुर्ग व्यक्ति की आर्थिक मदद करने का संकल्प लिया है। रिपोर्ट की मानें तो वह हर महीने एक तय रकम पुरुष को भेजकर अपनी मदद जारी रखेगी। इससे पहले, ऊर्फी ने टी बैग्स से बनी आउट-ऑफ-द-बॉक्स ड्रेस में पोज देकर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। वर्कफ्रोंट की बात करे तो, अभिनेत्री एक प्रतियोगी के रूप में और फिर एमटीवी स्प्लिट्सविला के सीजन 14 में एक मिसचीफ मेकर के रूप में दिखाई दी। उनकी नवीनतम कार्य परियोजना में वेब शो प्लेग्राउंड में एक अतिथि के रूप में शामिल होना शामिल है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles