Upcoming Ott Releases October 2024: 16 से 20 अक्टूबर OTT पर धमाल मचाने आ रही हैं 9 नई फिल्में और सीरीज, जानें पूरी लिस्ट 

Upcoming Ott Releases October 2024: इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर 9 नई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें 'फैब्यूलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' का ग्लैमर तो है ही, साथ ही पिट्सबर्ग में बसे प्रदीप परिवार की दिलचस्प कहानी भी देखने को मिलेगी।  

Upcoming Ott Releases October 2024: दशहरा बीत चुका है और अब दिवाली की तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच घर की साफ-सफाई और खरीदारी से थक जाएं तो ओटीटी पर आपका मनोरंजन करने के लिए 9 नई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं। एक तरफ ‘फैब्यूलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स’ का ग्लैमर देखने को मिलेगा, तो दूसरी तरफ ‘द प्रदीप्स ऑफ पिट्सबर्ग’ में एक भारतीय परिवार की प्यारी सी कहानी है। इसके अलावा, सुबह 3:33 बजे आने वाले खौफनाक राक्षस की दहशत भी आपको बांधे रखेगी। आइए जानते हैं 16 अक्टूबर से 20 अक्टूबर 2024 तक ओटीटी पर कौन-कौन सी नई फिल्में और सीरीज आ रही हैं:

द प्रदीप्स ऑफ पिट्सबर्ग (17 अक्टूबर, प्राइम वीडियो)

यह एक भारतीय परिवार की दिलचस्प कहानी है, जो अमेरिका के पिट्सबर्ग में रह रहा है। कहानी में कॉमेडी और इमोशन का बेहतरीन मिश्रण है, जिसे विजल पटेल के निजी अनुभवों से प्रेरित किया गया है। सीरीज में महेश और सुधा प्रदीप और उनके तीन बच्चों की कहानी दिखती है, जो नए पड़ोसियों से उलझ जाते हैं। यह सीरीज 17 अक्टूबर से Prime Video पर स्ट्रीम होगी।

फैब्यूलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 (18 अक्टूबर, नेटफ्लिक्स)

इस बार ग्‍लैमर और ड्रामा का डबल डोज मिलेगा। सीजन 3 में बॉलीवुड वाइव्स और दिल्ली की सेलिब्रिटी पत्नियों के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। नए चेहरों के साथ, सैफ अली खान, करण जौहर और गौरी खान जैसे कैमियो भी होंगे। यह सीरीज 18 अक्टूबर से Netflix पर उपलब्ध होगी।

स्वीट बॉबी: माय कैटफिश नाइटमेयर (16 अक्टूबर, नेटफ्लिक्स)

यह डॉक्यूमेंट्री सीरीज रेडियो होस्ट किरात अस्सी के ऑनलाइन कैटफिशिंग अनुभव पर आधारित है, जो लगभग एक दशक तक धोखे में फंसी रहीं। सीरीज 16 अक्टूबर से Netflix पर स्ट्रीम होगी।

द लिंकन लॉयर सीजन 3 (17 अक्टूबर, नेटफ्लिक्स)

मिकी हॉलर अपने सबसे कठिन केस का सामना करते हैं। यह सीरीज माइकल कोनेली की किताब पर आधारित है और 17 अक्टूबर से Netflix पर उपलब्ध होगी।

पेरिस हैज फॉलेन (18 अक्टूबर, लायनगेट्स प्ले)

यह एक एक्शन-थ्रिलर सीरीज है, जिसमें पेरिस को आतंकवादी हमले से बचाने की कोशिशें दिखाई जाती हैं। सीरीज 18 अक्टूबर से Lionsgate Play पर स्ट्रीम होगी।

राइवल्स (18 अक्टूबर, डिज़्नी+ हॉटस्टार)

1980 के दशक में सेट, यह सीरीज सत्ता, साजिश और महत्वाकांक्षा की दुनिया को दर्शाती है। 18 अक्टूबर से Disney+ Hotstar पर उपलब्ध होगी।

द डेविल्स आवर सीजन 2 (18 अक्टूबर, प्राइम वीडियो)

यह सीजन लूसी और गिदोन की रहस्यमयी यात्रा को दिखाता है, जिसमें वे एक खतरनाक राक्षस से जूझते हैं। यह सीरीज 18 अक्टूबर से Prime Video पर स्ट्रीम होगी।

द ऑफिस (18 अक्टूबर, नेटफ्लिक्स)

यह मशहूर मॉक्यूमेंट्री सीरीज का ऑस्ट्रेलियाई संस्करण है, जिसमें नई चुनौतियों और हास्यपूर्ण घटनाओं को दर्शाया गया है। यह सीरीज 18 अक्टूबर से Netflix पर देखी जा सकती है।

वुमन ऑफ द आवर (18 अक्टूबर, नेटफ्लिक्स)

यह फिल्म 1970 के दशक के कुख्यात डेटिंग गेम किलर रॉडनी अल्काला की सच्ची कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 18 अक्टूबर से Netflix पर स्ट्रीम होगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles