Urfi Javed ने फ्लाइट में ‘उत्पीड़न’ का लगाया आरोप, दावा किया कि नशे में धुत आदमी ने उनसे ‘गंदी बातें’ कहीं

Urfi Javed Alleges ‘Harassment’ In Flight: उर्फी जावेद को हाल ही में एक फ्लाइट में कथित तौर पर परेशान किया गया था जब वह इकोनॉमी क्लास में मुंबई से गोवा की यात्रा कर रही थीं। शुक्रवार की रात, बिग बॉस ओटीटी फेम ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक नोट लिखा और दावा किया कि जब वह यात्रा कर रही थीं तो कुछ लोगों ने उनके बारे में ‘बुरी टिप्पणियां’ कीं। जब उसने उनका सामना करने की कोशिश की, तो उनके एक दोस्त ने कथित तौर पर उर्फी को बताया कि उसके दोस्त नशे में थे।

उर्फी ने साझा किया नोट

“कल एक फ्लाइट में मुंबई से गोवा की यात्रा के दौरान मुझे उत्पीड़न से गुजरना पड़ा, इस वीडियो में पुरुष गंदी बातें कह रहे थे, छेड़छाड़ कर रहे थे और नाम पुकार रहे थे। जब मैंने उनका सामना किया तो उनमें से एक ने कहा कि उनके दोस्त नशे में थे। नशे में होना महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई बहाना नहीं है। सार्वजनिक हस्ती हाँ, सार्वजनिक संपत्ति नहीं,” उर्फी ने लिखा।

Urfi Javed Alleges 'Harassment' In Flight

‘लोग मेरा सम्मान नहीं करते’- उर्फी

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को अपने बारे में भद्दे कमेंट करने वाले लोगों का सामना करना पड़ा हो। सोशल मीडिया सनसनी को अक्सर उनके बोल्ड फैशन विकल्पों के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। इस महीने की शुरुआत में उर्फी ने बताया था कि कैसे लोग उनका सम्मान नहीं करते हैं और इसलिए उनके साथ काम करने से बचना चाहते हैं। बीबीसी वर्ल्ड को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने कहा, ”मैंने लोकप्रियता हासिल कर ली है? हाँ। यश? हाँ। काम? नहीं, लोग मेरा सम्मान नहीं करते। लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते,” और फिर कहा, “मैं ध्यान आकर्षित करता हूं। मैं ध्यान चाहता हूं इसलिए मैं ऐसे कपड़े पहनता हूं।”

उर्फी ने आगे ट्रोल्स को संबोधित किया और खुलासा किया कि इससे वह भी परेशान हैं। “मैं इंसान हूं इसलिए परेशान हो जाती हूं। लेकिन फिर मेरा परेशान होना 5-10 मिनट तक रहता है और फिर मैं खुद से कहती हूं कि वे शायद बहुत बदसूरत हैं, तुम बहुत सुंदर हो,”।

इस बीच, वर्कफ्रोंट की बात करे तो, उर्फी जावेद एकता कपूर की लव, सेक्स और दोखा ​​2 के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की संभावना है। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles