Urfi Javed को उनके नए लुक के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया, नेटिजन्स ने कहा ‘एलियन’

Urfi Javed Trolled For Her New Alien Look: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। जब भी वह सार्वजनिक रूप से सामने आती हैं तो उनका पहनावा हर किसी का ध्यान खींच लेता है। बुधवार को भी, बिग बॉस ओटीटी फेम ने उस समय सभी को चौंका दिया जब उन्हें रंगीन जैकेट में पपराज़ी ने देखा। उन्होंने गुलाबी रंग की जैकेट पहनी हुई थी जिस पर बड़ी सफेद और नीली आंखें थीं इतना ही नहीं आँखों से नीले आँसू भी बह रहे थे।

वीडियो के ऑनलाइन साझा होने के तुरंत बाद, कई नेटिजन्स ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। जहां कुछ ने उर्फी को ‘एलियन’ कहा, वहीं अन्य ने उनकी जैकेट पर निराशा व्यक्त की। सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, “वह इस अजीब पोशाक के साथ कैसे आती है, यह केवल उसे ही पता है।” एक अन्य कमेंट में लिखा था, “क्या करके मानेगी ये तो लगरा अंतरिक्ष में जाके ही मानेगी एलियन कहीकी”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

‘लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं’- उर्फी 

इस साल की शुरुआत में, उर्फी जावेद ने अपने पहनावे की पसंद के बारे में बात की थी जब उन्होंने बताया था कि कैसे लोग उनका सम्मान नहीं करते हैं और इसलिए उनके साथ काम करने से बचना चाहते हैं। “मैंने लोकप्रियता हासिल कर ली है? हाँ। यश? हाँ। काम? नहीं, लोग मेरा सम्मान नहीं करते। लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते,” और फिर कहा, ”मैं ध्यान आकर्षित करता हूं। मैं ध्यान आकर्षित करना चाहती हूं इसलिए मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं,” उसने बीबीसी वर्ल्ड को बताया।

उर्फी ने आगे ट्रोल्स को संबोधित किया और खुलासा किया कि इससे वह भी परेशान हैं। “मैं इंसान हूं इसलिए परेशान हो जाती हूं। लेकिन फिर मेरा परेशान होना 5-10 मिनट तक रहता है और फिर मैं खुद से कहती हूं कि वे शायद बहुत बदसूरत हैं, तुम बहुत सुंदर हो,” उन्होंने आगे कहा।

उर्फी जावेद वर्कफ्रोंट 

इस बीच, वर्कफ्रोंट, उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शो में दिखाई दी हैं। बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद वह प्रसिद्ध हुईं। हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें सीजन में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles