Home मनोरंजन Urfi Javed एक अजनबी पर भड़क गई जिसने कहा कि वह भारत...

Urfi Javed एक अजनबी पर भड़क गई जिसने कहा कि वह भारत की छवि को बर्बाद कर रही है!

Urfi Javed Lashes on a Man at Mumbai Airport
Urfi Javed Lashes on a Man at Mumbai Airport

Urfi Javed Lashes on a Man at Mumbai Airport: एयरपोर्ट पर उनके कपड़ों पर टिप्पणी करने वाले एक आदमी पर उर्फी जावेद भड़क उठीं। सोमवार को उर्फी को एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया, तभी एक शख्स ने उनकी ड्रेस पर कमेंट करते हुए कहा कि वह भारत का नाम खराब न करें। उर्फी ने उस व्यक्ति का सामना किया और जवाब दिया।

उर्फी एक आदमी पर भड़क उठी

सोमवार को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, उर्फी को हरे रंग की बैकलेस ड्रेस में देखा गया, जब वह मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय पापराजी से घिरी हुई थी। इस समय, एक पुरुष ने टिप्पणी की, “भारत का नाम ख़राब मत करो।” उर्फी ने रुककर जवाब दिया, “आपके बाप का कुछ जा रहा है? नहीं जा रहा है ना आपके बाप का? जाओ अपना काम करो।” वह आदमी फिर भी खड़ा रहा और उसने कहा कि वह अभी भी खड़ा रहेगा और जो कहना चाहता है वही बोलेगा। इस पर, उर्फी ने अपने कदम पीछे खींच लिए और उस पर फिर से हमला करने ही वाली थी, तभी उसकी टीम की एक महिला ने हस्तक्षेप किया और उसे रोक दिया।

फ्लाइट के अंदर उर्फी को परेशान किया गया

हाल ही में, उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर साझा किया था कि कैसे मुंबई से गोवा की उड़ान के दौरान ‘नशे में’ पुरुषों के एक समूह ने उन्हें परेशान किया और छेड़छाड़ की। जब यह घटना घटी तब वह इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थीं। उन्होंने लिखा, “कल एक फ्लाइट में मुंबई से गोवा की यात्रा के दौरान मुझे उत्पीड़न से गुजरना पड़ा, इस वीडियो में पुरुष गंदी बातें कह रहे थे, छेड़छाड़ कर रहे थे और नाम पुकार रहे थे। जब मैंने उनका सामना किया तो उनमें से एक ने कहा कि उनके दोस्त नशे में थे। नशे में होना महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई बहाना नहीं है। सार्वजनिक हस्ती हाँ, सार्वजनिक संपत्ति नहीं।”

लिप फिलर्स पर उर्फी

उर्फी ने हाल ही में लिप फिलर लेने की अपनी यात्रा भी साझा की थी। इंस्टाग्राम पर, उन्होंने अपने होठों को दिखाने के लिए कई सेल्फी शेयर कीं और लिखा, ”मैं अभी भी लिप फिलर्स का इस्तेमाल करती हूं, बस मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर क्या सूट करेगा और मुझे पता है कि अब कम ज्यादा है। किसी भी डॉक्टर के पास जाने से पहले पूरी तरह से शोध करने के लिए सभी को प्रोत्साहित करना। मैं वास्तव में हर किसी को फिलर्स की सिफारिश करता हूं, यदि आपके मन में अपने चेहरे या शरीर के बारे में कुछ असुरक्षाएं हैं, तो खुद से या अपने चेहरे से नफरत करने के बजाय फिलर्स या सर्जरी का विकल्प चुनना बेहतर है, लेकिन केवल एक बहुत अच्छे डॉक्टर से ही।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version