Urfi Javed ने हाथों का इस्तेमाल कर पहना कुछ ऐसा, लोग बोले: ‘यह हाथ मुझे देदे ठाकुर’!

Urfi Javed’s Fake Hand Look: उर्फी जावेद को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री को उनके विचित्र, अनोखे और बोल्ड ऑउटफिट चॉइस के लिए जाना जाता है। हर बार जब वह सोशल मीडिया पर फोटो डालती है या पापराजी द्वारा खींची जाती है, तो वहीं उनका पहनावा हर किसी का ध्यान खींच लेता है।

शुक्रवार को भी उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह प्लास्टिक के हाथों से अपनी बॉडी के प्राइवेट पार्ट को ढकती नजर आ रही थीं। उन्होंने अपनी सफेद पेंट के बटन भी खोल रखे थे और हमेशा की तरह सबसे आकर्षक लग रही थी।

कई यूजर्स ने उर्फी के लेटेस्ट बोल्ड लुक पर प्रतिक्रिया दी और मजेदार कमेंट्स किए। यूजर्स में से एक ने उनके फैशन सेंस पर सवाल उठाते हुए लिखा, “ये कौन सा डिजाइन है?” उर्फी की क्रिएटिविटी को पसंद करने वाले दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘आई लव इट’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये हाथ मुझे देदे ठाकुर’

बेबो ने की उर्फी की तारीफ

उर्फी जावेद ने निस्संदेह अपने लिए एक जगह बनाई है। उन्हें अक्सर ‘DIY विशेषज्ञ’ के रूप में सम्मानित किया जाता है। इस साल की शुरुआत में, करीना कपूर खान ने भी बिग बॉस ओटीटी फेम के फैशन की प्रशंसा की और टाइम्स नाउ को बताया, “फैशन अभिव्यक्ति और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के बारे में है। मुझे लगता है कि जिस आत्मविश्वास के साथ वह इसे करती हैं, वह वास्तव में बहुत अच्छी और अद्भुत दिखती हैं।”

बेबो ने आगे साझा किया कि वह उर्फी के आत्मविश्वास से प्यार करती है और कहा, “तथ्य यह है कि वह ठीक वैसा ही करती है जैसा वह चाहती है, यही वह फैशन है – जब आप अपनी त्वचा में सहज होते हैं और ठीक वैसा ही करते हैं, कृपया। मुझे सिर्फ आत्मविश्वास पसंद है। मैं एक आत्मविश्वासी लड़की हूं इसलिए मैं आत्मविश्वास के लिए हूं। मैं सिर्फ उसके आत्मविश्वास और उसके चलने के तरीके से प्यार करती हूं।”

उर्फी जावेद वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुईं। हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें संस्करण में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आए।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles