Home मनोरंजन उर्फी जावेद एक बार फिर नजर आई अपने बोल्ड अवतार में, देखे...

उर्फी जावेद एक बार फिर नजर आई अपने बोल्ड अवतार में, देखे यहां

Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। जब भी बिग बॉस ओटीटी फेम को सार्वजनिक रूप से देखा जाता है, तो उनका पहनावा हर किसी का ध्यान खींच लेता है। रविवार की सुबह भी, उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक और बोल्ड आउटफिट में तस्वीरों साझा की।

यह भी पढ़े:Urfi Javed No Entry : रेस्टोरेंट में एंट्री न मिलने पर भड़की उर्फी जावेद, कहा- ‘क्या ये सच है…’

अब क्या पहना उर्फी ने?

इन लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी को फ्लोरल प्रिंट वाले बैकलेस पिंक आउटफिट में पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा है और बालों में एक छोटा सा बैग भी जोड़ा हुआ है। अभिनेत्री ने गुलाबी झुमके पहने और गुलाबी रंग का मेकअप किया हुआ है। अपने पोस्ट के कैप्शन में उर्फी ने खुलासा किया कि उन्होंने यह आउटफिट एक पुरानी साड़ी से बनाया है। यहां देखें उर्फी जावेद की तस्वीरें:

नेटिजन्स कर रहे है जमकर कमैंट्स

हालाँकि, उर्फी के लुक ने नेटिजन्स को चौका दिया है। कोई एक्ट्रेस की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहा है तो कोई इस पर सवाल उठा रहा है। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “मुझे यह ड्रेस बहुत पसंद है।” एक यूजर ने लिखा, ‘नहीं चाहिए ऐसे टिप्स’ जबकि दूसरे ने लिखा, ‘अब यह क्या है।

उर्फी को रेस्टोरेंट में नहीं दी गई एंट्री?

 

उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में उर्फी ने आरोप लगाया था कि उन्हें उनके आउटफिट की वजह से एक रेस्टोरेंट में एंट्री नहीं दी गई। “WTF! क्या ये वाकई 21वीं सदी की मुंबई है?!?! मुझे आज एक रेस्तरां में प्रवेश से वंचित कर दिया गया, “उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा और कहा,” यदि आप मेरी फैशन पसंद से सहमत नहीं हैं तो ठीक है। इसके लिए मेरे साथ अलग व्यवहार नहीं करना है। और अगर तुम हो, तो इसे स्वीकार करो! कुछ फेक बहाने मत दो। कृपया इस पर गौर करें। @zomato #मुंबई।”

उर्फी जावेद वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुई। हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें सीजन में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आए। उन्हें खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन के लिए भी संपर्क किया गया था। हालांकि, उन्होंने शो को रिजेक्ट कर दिया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

 

Exit mobile version