Home मनोरंजन Urfi Javed ने ट्रोल होने के बाद आंखों के नीचे फिलर लगवाने...

Urfi Javed ने ट्रोल होने के बाद आंखों के नीचे फिलर लगवाने के निराशाजनक परिणाम दिखाए

Urfi Javed

Urfi Javed Shows Under-Eye Fillers Result : उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन विकल्पों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। वह जब भी बाहर निकलती हैं तो अपने फैंस को हैरान कर देती हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल भी होती रहती हैं। और फिर भी, शोर से बेपरवाह, उर्फी चमकती रहती है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि उनके काले घेरों के संदर्भ में कुछ ट्रोलिंग का असर उन पर पड़ा, जिसके बाद उन्हें अंडर-आई फिलर लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।

ऑय फिलर लेने के बाद उर्फी को हुआ रिग्रेट

सोमवार को, उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर बिना मेकअप वाली सेल्फी के माध्यम से अपनी आंखों के नीचे लाल, सूजे हुए क्षेत्र को दिखाया। उर्फी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा, “मेरे काले घेरों के कारण मुझे बहुत ट्रोल किया गया, मेरी आंखों में फिलर लग गया और अब मेरा चेहरा गंदा लग रहा है !! आँखों के नीचे असमान और अजीब हैं! अब तो मेकअप भी मेरी आंखों के नीचे की अजीबता को छुपा नहीं पाता!! मैंने अपने साथ ऐसा क्यों किया।”

Urfi Javed Shows Under-Eye Fillers Result

क्या उर्फी नजर आएंगी एकता कपूर की फिल्म में?

पूर्व बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी के बारे में एकता कपूर की फिल्म लव, सेक्स, और दोखा ​​2 में उनके बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कुछ रोमांचक खबरें आई हैं। खैर, निर्माताओं ने अभी तक इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं की है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एलएसडी 2 के निर्माताओं ने उर्फी से संपर्क किया है। वे उन्हें फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में देखना चाहते हैं। एक करीबी सूत्र ने कहा, “उर्फी से ‘लव, सेक्स और धोखा 2’ के लिए संपर्क किया गया है क्योंकि वह मुख्य किरदार के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं। उर्फी इस फिल्म को अपने बॉलीवुड डेब्यू के तौर पर ले सकती हैं।”

जानें फिल्म की रिलीज डेट यहां

इस खबर ने उनके फैंस के बीच काफी हलचल पैदा कर दी है। हालाँकि, हाल ही में एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर लव, सेक्स, और धोखा 2 के लिए अपना पहला लुक साझा किया। पोस्टर में एक व्यक्ति को पैसे से बने रोल के साथ फेसबुक जैसे आइकन पर हंसते हुए दिखाया गया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जब आपको लाइक और रीपोस्ट मिल सकते हैं तो गुलाब और चॉकलेट की जरूरत किसे है? कैमरे के जमाने के प्यार से लेकर इंटरनेट के जमाने के प्यार तक। वैलेंटाइन 2024 सप्ताहांत पर अपना जहर चुनें: प्यार, सेक्स और धोखा! एलएसडी2 16 फरवरी 2024 से सिनेमाघरों में।”

बता दें कि लव, सेक्स और धोखा के निर्देशक दिबाकर बनर्जी सीक्वल का भी निर्देशन करेंगे। फिल्म को अक्षय कुमार की तमिल ब्लॉकबस्टर सोरारई पोटरू के अनाम हिंदी संस्करण के साथ एक बड़ी टक्कर का सामना करना पड़ सकता है, जिसने हाल ही में अपनी रिलीज की तारीख को 16 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दिया है। लव, सेक्स, और धोखा का निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर ने संयुक्त रूप से किया था। फिल्म में अंशुमान झा, नुसरत भरूचा, राजकुमार राव, नेहा चौहान, अमित सियाल, हेरी टांगरी और आशीष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे।

डिज़ाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप पर चलने के बाद उर्फी ने बड़ी सुर्खियाँ बटोरीं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version