उर्फी जावेद ने अपनी नानी, मां और बहनों के साथ दिया पोज

Urfi Javed Poses With Her Nani: उर्फी जावेद अपने अजीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। हर बार बिग बॉस ओटीटी दिवा बाहर निकलती है, वह अपने आउट ऑफ द बॉक्स आउटफिट्स के लिए सुर्खियां बटोरती है। टीवी अभिनेत्री को अक्सर उनके ‘हटके’ आउटफिट्स में पपराज़ी द्वारा क्लिक करते देखा जाता है और वह अपने कपड़ों से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती हैं।

इसके अलावा, उर्फी एक सनसनीखेज सोशल मीडिया स्टार भी हैं और उनके पोस्ट अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं। उस प्रक्षेपवक्र को बनाए रखते हुए, उर्फी को हाल ही में मुंबई में उसकी माँ, उसकी बहनों और उसकी दादी के साथ देखा गया था।

उर्फी को एक वायरल पैपराजी क्लिप में देखा जा सकता है जो अपनी नानी को सीढ़ियों से नीचे चलने में मदद कर रही है। उनकी बहनों और मां ने भी उनके साथ आउटिंग के लिए टैग किया क्योंकि सभी ने शटरबग्स के लिए एक साथ पोज दिया। जबकि उर्फी ने मैरून लिपस्टिक के साथ एक विचित्र सफेद और लाल ड्रेस का चुनाव किया। उसकी नानी ने साधारण गुलाबी सूट पहना था। उर्फी की माँ ने बैंगनी पैंट और सफेद शर्ट पहनी थी और उसकी बहन ने बेज रंग की जैकेट और काली पोशाक पहनी थी। जब कैमरामैन ने उसकी ‘नानी’ को उसकी माँ के रूप में संदर्भित किया, तो उर्फी ने स्पष्ट किया और अपनी वास्तविक माँ की ओर इशारा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगो ने जमकर किए कमेंट

उर्फी के परिवार को देखकर नेटिज़न्स को सुखद आश्चर्य हुआ। उनमें से एक ने लिखा, “उर्फी की मां तो सच में प्यारी है”। दूसरे ने कमेंट किया, “उसका परिवार सुंदर और प्यारा है।” किसी और ने कहा, “अरे माँ तो बहुत मुस्कुराती है, उसकी बेटी एक सेलिब्रिटी है!” एक प्रशंसक ने यह भी कहा, “उसका परिवार कितना मासूम है!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाल ही में रणवीर इलाहाबादिया के एक पोडकास्ट में उर्फी ने अपने बचपन की कुछ यादें ताजा कीं। वह एक भ्रमित आत्मा होने के बारे में स्पष्टवादी थी क्योंकि वह ‘अंडरकॉन्फिडेंट, अजीब और उसका कोई दोस्त नहीं था’। उर्फी ने ट्रोलिंग के नकारात्मक प्रभाव के बारे में भी बात की, “शायद वे जो कहते हैं वह सही है- शायद मैं एक महिला होने के लिए पर्याप्त नहीं हूं, शायद मैं समाज पर एक धब्बा हूं, शायद मैं युवा पीढ़ी के लिए एक बुरा उदाहरण हूं। ट्रोल्स की भाषा में, जैसा कि वे कहते हैं, शायद मैं ** टी हूं। मैं नहीं छोड़ सकती और अगर मैं करती भी हूं, तो जो हुआ वह हमेशा इंटरनेट पर होता है। क्या मैं इतनी बुरी हूं? शायद कोई मुझे स्वीकार नहीं करेगा, कोई परिवार मुझे स्वीकार नहीं करेगा,” “उन्होंने खुलासा किया।

सोशल मीडिया सनसनी ने अपने पिता के बारे में कुछ बातें भी याद कीं, जो इस हद तक शारीरिक रूप से अपमानजनक थे कि वह बेहोश हो जाती थीं। उर्फी ने कहा, ‘मैं अपने पिता के बिल्कुल भी करीब नहीं थी। अगर माता-पिता में से किसी एक को गुस्सा आता है और वह गुस्सा मुझ पर निकाला जा रहा है तो वह अलग बात है।

उन्होंने समझाया, “आप मार के समझेंगे किसी बच्चे को वो बेहोश हो जाए, तो फिर क्या ही समझ आएगा बच्चे को। आप पलट के तो कुछ बोल नहीं सकते हो तो वो गुस्सा बढ़ता है और फिर एक बिंदु पर आप कहते हैं- ‘हो गया यार’। जब बच्चा बड़ा हो जाता है और आप उसे हाथ उठाते हो तो वो बहुत नकारात्मक रूप से प्रभावित करता है।

उर्फी जावेद वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुईं। हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें पार्ट में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आए। उन्हें खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के लिए भी संपर्क किया गया था। हालांकि, उन्होंने शो को रिजेक्ट कर दिया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles