Home मनोरंजन Urfi Javed को चढ़ा बार्बी फीवर, इस बार पहना कुछ ऐसा देखकर...

Urfi Javed को चढ़ा बार्बी फीवर, इस बार पहना कुछ ऐसा देखकर आप भी होंगे हैरान!

Urfi Javed Spotted in Barbie Inspired Look
Urfi Javed Spotted in Barbie Inspired Look

Urfi Javed Spotted in Barbie Inspired Look: उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन विकल्पों से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। वह जब भी बाहर निकलती हैं तो अपने फैंस को हैरान कर देती हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल भी होती रहती हैं। लेकिन फिर भी, शोर से बेपरवाह, उर्फी चमकती रहती है। और अपने अपरंपरागत फैशन विकल्पों के पथ पर चलते हुए, उर्फी ने एक बार फिर अपने नए स्टाइल गेम से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

देखें यह वीडियो

उर्फी ने एक आकर्षक झालरदार काली और लाल फूलों के प्रिंट वाली स्कर्ट पहनी थी, जिसे ऑफ-द-शोल्डर ब्रैलेट के साथ जोड़ा था, और गुलाबी रंग के बाल ट्रेंडी बार्बी-प्रेरित लुक में शामिल हो रहे थे।

उर्फी ने एक व्यक्ति ने की अपमानजनक टिप्पणी

इंटरनेट सनसनी को पिछले हफ्ते मुंबई एयरपोर्ट पर असहज स्थिति का सामना करना पड़ा जब एक व्यक्ति ने उनके कपड़ों के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। वायरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में इस घटना को कैद किया गया है, जिसमें उर्फी को उस व्यक्ति की टिप्पणी के खिलाफ खड़ा दिखाया गया है, जिसमें “भारत को बदनाम करने” के बारे में एक टिप्पणी शामिल थी। मौखिक बहस के बीच, उनके प्रशंसक उनके बचाव में आए और उनके अधिकार का समर्थन किया।

उर्फी, जो अपने बोल्ड और उदार फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं, ऑनलाइन ट्रोल्स के लिए कोई अजनबी नहीं हैं। उन्होंने हाल ही में अपने सामने आने वाली चुनौतियों का खुलासा किया, जिसमें सम्मान की कमी भी शामिल है, जिसके कारण कुछ लोग उनके साथ काम करने से झिझक रहे हैं। बीबीसी वर्ल्ड को दिए इंटरव्यू में उर्फी ने कहा, ”मैंने लोकप्रियता हासिल कर ली है? हाँ। यश? हाँ। काम? नहीं, लोग मेरा सम्मान नहीं करते। लोग मेरे साथ काम नहीं करना चाहते,” और फिर कहा, “मैं ध्यान आकर्षित करता हूं। मैं ध्यान चाहता हूं इसलिए मैं ऐसे कपड़े पहनता हूं।”

उर्फी जावेद वर्कफ्रोंट

उर्फी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे टीवी शो में अभिनय किया है। बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद वह प्रसिद्ध हुई। हाल ही में वह रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें सीजन में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आई। इसके बाद उर्फी एकता कपूर की लव, सेक्स और दोखा ​​2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version