Urfi Javed ने गर्मी को दी मात अजीबोगरीब आउटफिट में, नेटिजन्स ने कहा ‘लेडी जादू’

Urfi Javed In Jaadu Outfit: उर्फी जावेद की पोशाक की पसंद हमेशा सबसे आगे रही है। एक्ट्रेस को बार-बार ऐसे आउटफिट्स कैरी करते हुए देखा जाता है, जो उनके खुद के बनाए हुए होते हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने शहर के बाहर घूमने के दौरान एक विचित्र पोशाक पहनी।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने गुजारा करने के लिए संघर्ष कर रहे बुजुर्ग व्यक्ति की मदद

उर्फी को देख लोगों को आई जादू की याद

उसी का एक वीडियो अब वायरल हुआ है। पैपराजी ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कहना चाहिए कि वह वास्तव में कुछ अनोखे फैशन स्टाइल के साथ आती है, ऐसा लगता है कि गर्मी में उर्फी जावेद पर कोई प्रयास नहीं किया गया है।’ उर्फी को शटरबग्स के लिए नीले रंग का पहनावा पहने देखा गया, जहां उन्होंने अपना पूरा शरीर लपेटा हुआ था। उन्हें फुल-कवरेज कपड़ों में देखकर नेटिजन्स काफी दंग रह गए। उनमें से एक ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘ऐ ला जादू ..’ ड्रेसिंग के रूप में कोई मिल गया के जादु के प्रशंसकों को याद दिलाया। एक अन्य ने लिखा, ‘उर्फी के पास आइडिया खत्म हो रहा है।’ ‘कृष से लेडी जादू’, एक और पढ़ें।

उर्फी ने वास्तव में अपने फैशन सेंस के साथ एक लंबा सफर तय किया है। हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक साक्षात्कार में उर्फी ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती संघर्ष के दिनों के बारे में बताया और खुलासा किया कि उन्होंने कपड़े खरीदने और सिलाई करने के लिए पैसे उधार लिए थे। “यह मैं अब महसूस करता हूँ। पिछले साल भी मेरे पास पैसे नहीं थे। लोग मुझे ऐसे ही कपड़े पहने देखते थे, यहां तक ​​कि मीडिया के सामने भी सब कुछ दूसरों के उधार के पैसों से होता था। यहां तक ​​कि बिग बॉस ओटीटी के लिए भी मैंने कपड़े खरीदने और सिलने के लिए पैसे उधार लिए थे। मैंने बहुत से लोगों से पैसे उधार लिए थे और आखिरकार अब मैं उन्हें चुका सकता हूं।”

उर्फी जावेद वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुईं। हाल ही में उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला के 14वें सीजन में मिसचीफ मेकर के रूप में नजर आए। उन्हें खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन के लिए भी संपर्क किया गया था। हालांकि, उन्होंने शो को रिजेक्ट कर दिया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles