Urvashi Rautela मुंबई में 190 करोड़ रुपये के बंगले में रहती है!

Urvashi Rautela’s 190 Crore Bungalow: अपनी सुंदरता और बेदाग फैशन सेंस के लिए जानी जाने वाली शानदार बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने नवीनतम करतबों से अपने प्रशंसकों को लुभाती रहती हैं। हाल ही में, वह अपने असाधारण नए घर के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, जिससे उनके प्रशंसक हैरान रह गए हैं। उर्वशी ने प्रतिष्ठित यश चोपड़ा के घर के बगल में स्थित एक आलीशान बंगला खरीदा है। इस संपत्ति की कीमत 190 करोड़ रुपये आंकी गई है। मुंबई के मध्य में स्थित, इस शानदार हवेली में चार स्तर हैं, जो उर्वशी को पर्याप्त जगह प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें: सिजलिंग लुक से Sonali Raut ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग

190 करोड़ का बांग्ला? 

इंस्टेंट बॉलीवुड की रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्वशी का घर किसी आलीशान जन्नत से कम नहीं है। एक भव्य उद्यान, एक व्यक्तिगत जिम और भव्य आंतरिक सज्जा के साथ पूरा, बंगला आराम और शैली का एक अद्वितीय स्तर प्रदान करता है। उर्वशी रौतेला की एक नए बंगले की तलाश काफी समय से चल रही थी, क्योंकि वह कम से कम आठ या नौ महीनों से सक्रिय रूप से एक उपयुक्त संपत्ति की तलाश कर रही थी।

ईटाइम्स के मुताबिक, उन्होंने लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में सेलेस्ट नाम का बंगला फाइनल किया था। लोखंडवाला इलाके में बंगले पर विचार करने के बाद, उर्वशी रौतेला ने अंत में इसके लिए समझौता नहीं करने का फैसला किया। इसके बजाय, उन्होंने मुंबई के एक लोकप्रिय पड़ोस जुहू स्कीम में अपना नया निवास पाया।

लगभग 2 से 3 महीनों तक बंगले में रहने के बावजूद, उर्वशी ने अपने नए निवास के बारे में एक लो प्रोफाइल बनाए रखा है और सार्वजनिक रूप से इस पर चर्चा नहीं करना चुना है। कथित तौर पर, बंगले को अच्छी तरह से बनाए रखा गया है और अच्छी स्थिति में है। उर्वशी ने खुद यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखा है कि संपत्ति उत्कृष्ट आकार में रहे।

उर्वशी रौतेला हाल ही में प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी यादगार उपस्थिति के बाद भारत लौटी हैं। अभिनेत्री ने अपने शानदार रेड कार्पेट लुक के साथ अंतर्राष्ट्रीय मंच पर एक अमिट छाप छोड़ी।

उर्वशी रौतेला वर्कफ्रोंट

उर्वशी ने राम पोथिनेनी की मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट में एक विशेष गीत में दिखाई देने के लिए साइन किया है। अभिनेत्री दो अन्य उल्लेखनीय फिल्मों, दिल है ग्रे और ब्लैक रोज में नजर आएंगी। साथ ही, वह जोसेफ डी सामी के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में भी शामिल हो गई हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles