Home मनोरंजन Varun Dhawan और Atlee की अनटाइटल्ड एक्शन थ्रिलर इस तारीख को होगी...

Varun Dhawan और Atlee की अनटाइटल्ड एक्शन थ्रिलर इस तारीख को होगी रिलीज

Varun Dhawan & Atlee's New Movie

Varun Dhawan & Atlee’s New Movie: एक रोमांचक खबर में, वरुण धवन और जवान के निर्देशक एटली अपनी अगली एक्शन थ्रिलर के लिए टीम बना रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तक निर्माताओं ने तय नहीं किया है लेकिन उन्होंने रिलीजिंग डेट का खुलासा कर दिया है। यह 31 मई, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। इससे निश्चित रूप से प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ गया है क्योंकि वे फर्स्ट-लुक पोस्टर सहित अन्य विवरणों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देखे यह तस्वीर

वरुण धवन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तारीख साझा की। उन्होंने लिखा, “#VD18 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में।” वरुण के लिए स्टाइलिश और बड़े दृश्यों का निर्माण करना चाहते हैं। फिल्म को चार से पांच महीने की अवधि में शूट किया जाएगा क्योंकि निर्माता इसे दुनिया भर के सिनेमाघरों में 2024 की गर्मियों में बड़ी रिलीज के रूप में लक्षित कर रहे हैं।” सूत्र ने यह भी कहा कि मुख्य नायिका और प्रतिपक्षी का चयन जल्द ही किया जाएगा।

Varun Dhawan & Atlee's New Movie

एटली फिलहाल जवान के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं। इसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन निर्माताओं ने इसे 7 सितंबर तक के लिए टाल दिया। फिल्म में नयनतारा और सान्या मल्होत्रा ​​भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। वहीं, जान्हवी कपूर के साथ वरुण धवन की बवाल इसी साल जुलाई में प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। बवाल नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स के सहयोग से निर्मित एक प्रेम कहानी है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 21 जुलाई को 200 देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर वैश्विक स्तर पर रिलीज होगी।

वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ सिटाडेल के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं। एक्टर हाल ही में साइबेरिया से शूटिंग करके लौटे हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version