Home मनोरंजन क्या एक्शन एंटरटेनर के लिए Varun Dhawan और Atlee साथ आएंगे?

क्या एक्शन एंटरटेनर के लिए Varun Dhawan और Atlee साथ आएंगे?

Varun & Atlee Movie
Varun & Atlee Movie

Varun Dhawan With Atlee: वरुण धवन ने हमेशा एक्शन फिल्मों के लिए अपने प्यार का इजहार किया है और ऐसा लग रहा है कि उनका सपना सच हो रहा है। ‘सिटाडेल’ (Citadel) सीरीज खत्म करने के बाद, वरुण धवन के निर्देशक एटली कुमार और निर्माता मुराद खेतानी के साथ मिलकर एक रोमांचक एक्शन एंटरटेनर बनाने की संभावना है। आश्चर्यजनक दृश्यों और मनोरंजक नाटक के संयोजन के साथ, यह फिल्म एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करती है। कथित तौर पर, यह परियोजना साल 2024 की गर्मियों के दौरान दुनिया भर के सिनेमाघरों में उतरेगी, जो इस प्रतिभाशाली तिकड़ी के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी।

यह भी पढ़े क्या शिवांगी कृष्णकुमार इस सीजन के बाद ‘कुकू विद कोमली’ छोड़ देंगी?

वरुण धवन विद एटली? जानें यहां

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग एक्शन फिल्म, जिसे अभी तक अपना शीर्षक नहीं मिला है, की शूटिंग जुलाई के अंत या अगस्त की शुरुआत में शुरू होने वाली है। “वरुण अभी कुछ समय से एटली और मुराद खेतानी के साथ एक फीचर फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं और अभिनेता अगस्त की शुरुआत तक उसी की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। यह वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन चरण में है। दर्शकों के लिए एक बड़े पैमाने पर एक्शन अनुभव बनाने के लिए टीम एक साथ आ रही है।” रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दर्शकों के लिए एक व्यापक एक्शन अनुभव बनाने के लिए टीम एक बड़े तकनीकी दल को इकट्ठा करने पर काम कर रही है।

वरुण धवन की अपकमिंग अनटाइटल्ड एक्शन फिल्म तीव्र एक्शन और भावनात्मक ड्रामा का मिश्रण होने के लिए तैयार है। वरुण धवन के चरित्र के लिए तैयार किए गए लुभावने दृश्यों और महाकाव्य एक्शन दृश्यों को बनाने के लिए टीम प्रयासरत है। रिपोर्ट बताती है कि फिल्म को चार से पांच महीनों में शूट किया जाएगा और इसे दुनिया भर में साल 2024 की प्रमुख गर्मियों में रिलीज के रूप में रखा जा रहा है। फीमेल लीड रोल के लिए कास्टिंग को जून तक अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है। एटली और मुराद खेतानी फिल्म का निर्माण करेंगे, लेकिन परियोजना के बारे में जानकारी अभी भी गुप्त रखी जा रही है।

वरुण धवन वर्कफ्रोंट

वरुण धवन को आखिरी बार अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में सेट की गई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेडिया’ (Bhediya) में देखा गया था। वह अगली बार ‘सिटाडेल’ (Citadel) के भारतीय संस्करण में दिखाई देंगे, जो रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत मूल अमेरिकी सीरीज का स्पिन-ऑफ है। वह ‘सिटाडेल’ में सामंथा रूथ प्रभु के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इसके अतिरिक्त, उनके पास नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ‘बावल’ (Badlaav) है, जो अक्टूबर में रिलीज होने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version