Vicky Kaushal ने Hrithik Roshan को किया इम्प्रेस! जानें कैसे?

Vicky Impresses Hrithik Roshan: यह कोई रहस्य नहीं है कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे अच्छे डांसर्स में से एक हैं। उनके नक्शेकदम पर चलना एक पूरी तरह से नई गेंद का खेल है। हालांकि, एक्टर को यह देखकर सुखद आश्चर्य हुआ कि विक्की कौशल शनिवार रात आईफा 2023 समारोह में अपने मूव्स मैच करने के करीब थे। ‘विक्रम वेधा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले ऋतिक ने मंच पर कदम रखा और अपने प्रतिष्ठित ‘एक पल का जीना’ मूव्स को वापस किया।

ऋतिक हुए विक्की से प्रभावित! 

टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे ऋतिक ने 2000 के दशक की शुरुआत की यादें ताजा कर दीं। अभिषेक बच्चन, जो आईफा 2023 की सह-मेजबानी कर रहे थे, ने बगल में खड़े होकर ऋतिक के कदमों को दोहराने की कोशिश की, विक्की को ऋतिक के कदमों को और आसानी से मिलाते हुए देखा गया। विक्की के डांस करने के अंदाज से ऋतिक काफी प्रभावित नजर आए। उनका प्रदर्शन समाप्त होने के बाद, विक्की अपने घुटनों पर गिर गए और ऋतिक को प्रणाम किया।

SEE VIDEO

विक्रम वेधा के लिए ऋतिक ने IIFA 2023 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। पुरस्कार स्वीकार करते हुए, ऋतिक ने कहा, “वेदा ने मेरे अंदर एक निश्चित पागलपन को उजागर करने में मदद की, जिसके बारे में मुझे पता नहीं था। तो ब्रह्मांड को धन्यवाद और वेद को धन्यवाद जिसने मुझे उस पागलपन को खोजने और उस पागलपन को पकड़ने की ताकत देने में मदद की।”

ऋतिक को बेस्ट एक्टर तो वहीं आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। इस बीच, अजय देवगन की मिस्ट्री ड्रामा ‘दृश्यम 2’ को बेस्ट पिक्चर का अवार्ड मिला। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने चार और पुरस्कार जीते। इनमें शांतनु माहेश्वरी के लिए बेस्ट डेब्यू मेल, जिसे उन्होंने कला के लिए बाबिल खान के साथ साझा किया, और बेस्ट सिनेमैटोग्राफी शामिल हैं। इस बीच, ब्रह्मास्त्र ने IIFA में संगीत श्रेणियों में सबसे अधिक पुरस्कार जीते: सर्वश्रेष्ठ गायक पुरुष और महिला – अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल और सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक प्रीतम।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles