Home मनोरंजन ‘कुशी’ से पहले मुसीबत में फंसे विजय देवरकोंडा, ‘लाइगर’ के खिलाफ हुआ...

‘कुशी’ से पहले मुसीबत में फंसे विजय देवरकोंडा, ‘लाइगर’ के खिलाफ हुआ विरोध प्रदर्शन

Protest Against Vijay's Liger
Protest Against Vijay's Liger

Vijay Deverakonda In Trouble: लिगर को रिलीज हुए और बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किए हुए एक साल होने जा रहा है। लेकिन फिल्म की असफलता अभी तक विजय देवरकोंडा को अकेला नहीं छोड़ रही है। अभिनेता वर्तमान में ‘कुशी’ नामक अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु अभिनीत हैं। विजय के जन्मदिन के अवसर पर ना रोजा नुव्वे नामक पहला गाना भी जारी किया गया था। जबकि प्रशंसक पहले से ही विजय की नई फिल्म के लिए जोर दे रहे हैं, तेलंगाना में लिगर के वितरकों ने एक विरोध शिविर स्थापित किया है, जो ‘लाइगर’ (Protest Against Liger) के कारण खोए हुए पैसे की वापसी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Zaid Darbar ने बेबी की पहली तस्वीर शेयर की, Gauahar Khan को उनके पहले मदर्स डे पर दिया प्यार!

पैसे वापसी की हो रही मांग!

Siasat.com के अनुसार, हैदराबाद के जुबली हिल्स में फिल्म चैंबर में शुक्रवार को ‘लिगर’ के प्रदर्शकों और पट्टेदारों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया। समूह ने लाइगर और विजय देवरकोंडा के खिलाफ विरोध किया। यह दावा किया जाता है कि पुरी जगन्नाध ने प्रदर्शकों और पट्टेदारों को उनके नुकसान के लिए मुआवजे का भुगतान करने का वादा किया था, लेकिन छह महीने का समय देने का अनुरोध किया था।

‘कुशी’ अब एक सितंबर की रिलीज पर नजर गड़ाए हुए है, ऐसा लगता है जैसे टीम ने महसूस किया कि यह लाइगर के निर्माताओं से अपने पैसे मांगने का सही समय है। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि हैदराबाद में फिल्म चैंबर्स के पास विरोध के हिस्से के रूप में एक रैली शुरू की गई थी। लिगर की टीम ने अभी तक विरोध पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जाने कब्ब रिलीज होगी ‘कुशी’

‘कुशी’ एक रोमांटिक ड्रामा है जिसमें सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा हैं। इसे पहले ‘VD 11’ शीर्षक दिया गया था और इसे शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित किया गया है। समांथा को अपनी ऑटो-इम्यून स्थिति मायोसिटिस के इलाज के लिए काम से छुट्टी लेने के बाद फिल्म में देरी हुई। फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पिछले साल कश्मीर में हुई थी। कुशी 1 सितंबर, 2023 को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

विजय डेवेराकोण्डा वर्कफ्रोंट

‘कुशी’ के अलावा, विजय देवरकोंडा के पास कुछ अन्य परियोजनाएँ भी हैं। वह जल्द ही ‘जन गण मन’ में भी नजर आएंगे। पिछले साल, ऐसी खबरें थीं कि ‘लाइगर’ की विफलता के बाद ‘जन गण मन’ टेबल से बाहर हो गया है। हालांकि, निर्माता चार्मी कौर ने बाद में अफवाहों को खारिज कर दिया। ‘जन गण मन’ का निर्देशन भी लिगर के निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने किया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version