Vir Das On Netflix: नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा के बाद एक और कॉमेडियन की जोरदार एंट्री, नए शो का हुआ ऐलान  

Vir Das On Netflix: कॉमेडियन-एक्टर वीर दास नेटफ्लिक्स पर एक बार फिर वापसी कर रहे हैं। वह अपना नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं, जिसकी घोषणा प्लेटफॉर्म ने इंस्टाग्राम पर कर दी है।  

Vir Das On Netflix: इन दिनों नेटफ्लिक्स पर कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ खूब धूम मचा रहा है। अब एक और कॉमेडियन इस प्लेटफॉर्म पर नया कॉमेडी शो लेकर आ रहा है। स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए इस शो की घोषणा की, जिससे फैंस में काफी उत्साह है।

वीर दास की नेटफ्लिक्स पर वापसी 

स्टैंड-अप कॉमेडियन और अभिनेता वीर दास एक बार फिर नेटफ्लिक्स के साथ वापसी कर रहे हैं। वह एक नए और अनोखे कॉमेडी स्पेशल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 2023 में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने वाले पहले भारतीय बनने के बाद वीर दास ने कॉमेडी जगत में बड़ी उपलब्धि हासिल की थी। अब, 2024 में प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो होस्ट करने के साथ-साथ वह अपने नए कॉमेडी स्पेशल से एक बार फिर लोगों का दिल जीतने वाले हैं।

नेटफ्लिक्स ने इस शो की घोषणा इंस्टाग्राम पर की है, जहां वीर दास की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “दिल, मुस्कुराहट और इंटरनेशनल एमी जीतने के बाद, वीर दास एक एक्साइटिंग कॉमेडी स्पेशल के साथ नेटफ्लिक्स पर वापस आ रहे हैं और हम इसके लिए यहां हैं।” इस घोषणा के बाद उनके फैंस बेहद उत्साहित हो गए हैं और इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-Upcoming Ott Releases October 2024: 16 से 20 अक्टूबर OTT पर…

टाइटल की घोषणा बाकी 

हालांकि, वीर दास के इस नए कॉमेडी शो का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन नेटफ्लिक्स के साथ यह उनका पांचवां कोलैबोरेशन होगा। 2017 में नेटफ्लिक्स पर वीर दास का पहला कॉमेडी स्पेशल ‘एब्रॉड अंडरस्टैंडिंग’ रिलीज़ हुआ था। इसके बाद 2018 में ‘लूज़िंग इट’, 2020 में ‘फॉर इंडिया’, और 2021 में ‘आउटसाइड इन – द लॉकडाउन स्पेशल’ जैसे स्पेशल्स आए, जिनमें से ‘आउटसाइड इन’ ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान लोगों के साथ उनकी बातचीत पर आधारित था।

नए शो की थीम क्या होगी? 

रिपोर्ट्स के अनुसार, वीर दास का यह नया कॉमेडी स्पेशल ‘हैप्पीनेस’ की फिलॉसफी से प्रेरित है। शो में वह दुनिया भर के विभिन्न शहरों में अपने अनुभवों को साझा करते हुए, सेल्फ-डिस्कवरी और दुनिया के साथ जुड़ाव की कहानी बताएंगे। वीर दास ने अपनी वर्ल्ड टूर के दौरान सीखी गई एक गहरी सच्चाई को उजागर किया है कि “काइंडनेस ही एकमात्र सच्ची यूनिवर्सल लैंग्वेज है।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles