Tiger 3: फिल्म के प्रमोशन के लिए Salman Khan के साथ नहीं शामिल होंगे Shahrukh Khan?

Salman & Shahrukh In Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक जबरदस्त एक्शन सीन से लेकर खूबसूरत रोमांटिक सीन तक, फिल्म में सब कुछ प्रभावशाली लग रहा है। लेकिन नेटिज़न्स की निगाहें शाहरुख खान उर्फ ​​​​पठान की उपस्थिति पर टिकी थीं। हालांकि ऐसा नहीं हुआ, चर्चा है कि शाहरुख खान की पठान सीधे टाइगर 3 की रिलीज में शामिल होगी।

सूत्र ने कही यह बात 

एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड हंगामा के करीबी सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के प्रमोशन का नेतृत्व केवल सलमान खान और इमरान हाशमी करेंगे। जो लोग शाहरुख खान की एक झलक देखना चाहते हैं, उन्हें दिवाली तक इंतजार करना होगा, “ट्रेलर लॉन्च के बाद टाइगर 3 का पूरा अभियान सलमान खान के इर्द-गिर्द घूमेगा, जिसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी शामिल होंगे। जो लोग उम्मीद कर रहे हैं कि पठान उर्फ ​​​​शाहरुख खान भी फिल्म के विपणन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे, उन्हें 12 नवंबर को बड़े पर्दे पर फिल्म के धमाल मचाने का इंतजार करना होगा, ”सूत्र ने कहा।

इसके अलावा, सूत्र ने यह भी साझा किया, “जबकि टाइगर 3 में शाहरुख खान को सभी जानते हैं, ठीक उसी तरह जैसे कि पठान में सलमान को, निर्माता यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी सतर्कता बरत रहे हैं कि दृश्यों के संबंध में कैमियो पर कोई लीक न हो। जहां कुछ फिल्म निर्माता रिलीज से पहले सारे पत्ते खोल देते हैं, वहीं आदित्य चोपड़ा हॉलीवुड दृष्टिकोण अपनाने में विश्वास करते हैं – बड़े पर्दे के लिए सब कुछ गुप्त रखें।’

इमरान हाशमी निभाएंगे विलन की भूमिका 

ट्रेलर में, हम टाइगर (सलमान) और जोया (कैटरीना) के साथ फिर से मिलते हैं लेकिन उनके रास्ते में एक बड़ी बाधा है। टाइगर को गद्दार करार दिया जाता है और वह उन लोगों से मांग करता है जो उससे प्यार करते हैं कि वे उसे और उसके बेटे को साबित करें कि वह दोषी नहीं है। जैसे ही ट्रेलर शुरू होता है, हम कई घटनाओं को देखते हैं, जिससे पता चलता है कि टाइगर के लिए सब कुछ दांव पर है। ट्रेलर में अंत में इमरान हाशमी की भी झलक मिलती है, जिन्हें फिल्म में खलनायक की भूमिका के लिए चुना गया है। निर्माताओं ने यह भी पुष्टि की है कि टाइगर 3 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है। ध्यान देने के लिए, टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और आदित्य चोपड़ा ने इसकी कहानी लिखी है।

इमरान को बी प्राक और जानी के म्यूजिक वीडियो इश्क नहीं करते में दिखाया गया है। वह फरवरी 2023 में सेल्फी में आरटीओ इंस्पेक्टर के रूप में अभिनय करते हुए स्क्रीन पर लौटे, जो मलयालम भाषा की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक थी। फिल्म में अक्षय कुमार भी हैं। खैर, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles