Shehnaaz Gill ने किसके साथ की शूटिंग, उन्होंने आगे क्या कहा

Shehnaaz Gill : पॉपुलर एक्ट्रेस शेहनाज गिल और उनके यूट्यूब चैट शो देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। अब तक, कई शीर्ष मशहूर हस्तियों ने अपनी फिल्मों, वेब शो और अन्य परियोजनाओं को बढ़ावा देने के लिए उनके टॉक शो में भाग लिया है। इस शो में थैंक यू फॉर कमिंग एक्ट्रेस अक्सर गेस्ट की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत करती हैं। देसी वाइब्स पर शेनाज़ गिल के साथ अगला शो कोई और नहीं बल्कि हैंडसम हंक विजय वर्मा हैं। अपने असाधारण अभिनय कौशल के लिए जाने जाने वाले, विजय जाने जान नामक एक और फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं और वह शहनाज़ के चैट शो में अपनी फिल्म का प्रचार करते नज़र आएंगे।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill : विजय वर्मा के साथ शेनाज़ गिल की तस्वीरें:

कुछ ही घंटों पहले, शेहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विजय वर्मा के साथ कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें प्रशंसकों को उनके शो के आगामी एपिसोड की झलक मिली। इसमें देखा जा सकता है कि विजय ने डेनिम-ऑन-डेनिम लुक अपनाया हुआ है, जबकि हॉट रेड ब्लेज़र ड्रेस में शहनाज़ शानदार लग रही हैं। तस्वीरों के जरिए देखा जा सकता है कि इंटरव्यू के लिए शूटिंग के दौरान कलाकार मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, शहनाज़ ने अपने शो में विजय का स्वागत करते हुए अपनी खुशी साझा की और अभिनेता की प्रशंसा करते हुए एक कैप्शन लिखा।

यह भी पढ़े;Elvish Yadav को हाल ही में कहा और किसके साथ देखा गया

थैंक यू फॉर कमिंग की अभिनेत्री ने लिखा, “इस अद्भुत अभिनेता @itsvijayvarma को अपने शो में होस्ट करने में मुझे बेहद खुशी हुई। जिन व्यक्तित्वों को मैं अपने शो में रखना चाहती थी, उनकी मिनी बकेट लिस्ट धीरे-धीरे पूरी हो रही है। हमारे पास कितना अद्भुत एपिसोड है।” शॉट, आप सभी के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। #DesiVibesWithSheहानाज़गिल

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

विजय वर्मा से पहले हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपनी फिल्म सुखी का प्रमोशन करने के लिए शहनाज के चैट शो में पहुंची थीं। विजय की फिल्म जाने जान के बारे में बात करते हुए, यह करीना कपूर खान की ओटीटी स्पेस में पहली फिल्म होगी क्योंकि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जाने जान एक रहस्य थ्रिलर है, जो कीगो हिगाशिनो के 2005 के उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स का आधिकारिक रूपांतरण है। फिल्म में जयदीप अहलावत, सौरभ सचदेवा, लिन लैशराम और कर्मा ताकापा भी प्रमुख सहायक भूमिकाओं में हैं। जाने जान 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles