Home ट्रेंडिंग Year Ender 2023: परिणीति-राघव से लेकर अथिया शेट्टी-के एल राहुल समेत इन...

Year Ender 2023: परिणीति-राघव से लेकर अथिया शेट्टी-के एल राहुल समेत इन सितारों ने लिए इस साल में सात फेरे

Year Ender 2023: सिद्धार्थ -कियारा हो या परिणीति-राघव बॉलीवुड समेत कई सितारो ने 2023 में सात फेरे लेकर एक सूत्र में बंध गए।

Year Ender 2023: साल 2023 जल्द ही पूरा होने जा रहा है पर नए साल के आगाज से पहले 2023 कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए शुभ बनकर आया है। बता दें कि बॉलीवुड के लिए ये साल काफी खास रहा है क्योंकि कई सुपर-डुपर मूवी हिट रही है जैसे ग़दर 2, जवान, पठान बॉक्स ऑफिस पर इसने अमिट छाप छोड़ी है और ऑडिऐंस की बीच जमकर गदर मचाया।

Year Ender 2023: कई सितारों की हुई शादी

ये साल बॉलीवुड में कई लोगों को एक सूत्र में लाया है, इस साल शादियों की जबरदस्त धूम रही है बॉलीवुड के कई बड़े स्टारों ने शादी का लड्डू खाया है और अपना सिंगल स्टेटस को खत्म कर डबल में बदल दिया है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए भी साल 2023 बहुत शानदार रहा है। इस साल कई बड़े फ़िल्मी सितारों ने अपना सिंगल स्टेट्स खत्म करते हुए नई जिंदगी की शुरुआत की है। अलविदा कहता साल 2023 में न सिर्फ बॉलीवुड कपल्स की लव लाइफ सुर्खियों में रही है, पर इसके साथ ही उनकी ग्रैंड वेडिंग भी चर्चा का विषय रही हैं, तो चलिए बात करते हैं। साल 2023 में उन बॉलीवुड कपल्स के बारे में जो शादी के बंधन में बंध गए है।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

उदयपुर के ताज पैलेस में फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को ‘आप’ के नेता राघव चड्ढा के साथ सात फेरे लिए है। गौरतलब है कि ये दोनों काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, और फिर एक सूत्र में जन्म-जन्मांतर के लिए हो गए। कई वीवीआईपी और सेलिब्रेटिज ने इनकी शादी में शिरकत की।

कियारा आडवाणी संग सिद्धार्थ मल्होत्रा

राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को युवाओं की धड़कन सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने शानदार शादी रचाई। दोनों ही काफी समय से रिलेशनशिप को निभा रहे थें। कियारा और सिड नें मिलकर शेरशाह मूवी में साथ दिखाई दिए और दोनों की शानदार केमेस्ट्री ने इस पर्दे पर हिट किया है।

अथिया शेट्टी संग के एल राहुल

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी कर ली। खंडाला स्थित बंगले पर सुनील शेट्टी के ये बंगले पर येशादी हुई।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

एक्ट्रेस लिन लैशराम के साथ एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी लंबे टाइम से चल रही रिलेशनसिप को शादी में बदल लिए। मणिपुर में उन्होने इस शादी को किया।

और पढ़े- http://THE ARCHIES – VEDANG RAINA: ‘द आर्चीस’ में इस एक्टर की हो रही चर्चा, लोग बोल रहे हैं जूनियर रणवीर सिंह

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version