Home गैजेट्स Motorola के इस स्मार्टफोन में मिलेगा 200MP कैमरा, खरीदारी को मची लूट

Motorola के इस स्मार्टफोन में मिलेगा 200MP कैमरा, खरीदारी को मची लूट

Motorola : सभी स्मार्टफोन कंपनी अपने लेटेस्ट और नए ऑपरेटिंग सिस्टम वाले 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर ग्राहकों के दिलों को जीतने का काम कर रही है.

Motorola : सभी स्मार्टफोन कंपनी अपने लेटेस्ट और नए ऑपरेटिंग सिस्टम वाले 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर ग्राहकों के दिलों को जीतने का काम कर रही है. इसी बीच सबसे ज्यादा पुरानी फोन कंपनी मोटोरोला ने भी अपना एक नया फोन लॉन्च कर दिया है. अबकी बार मोटो ने लॉन्च किया है एक बिंदास और आकर्षित कर देने वाला फोन.

मोटो के इस फोन का नाम है Motorola Edge 30 Ultra 5G स्मार्टफोन. इसमें आपको बैटरी भी एकदम धांसू और सॉलिड दी जा रही है. एक बार इस बैटरी को आप फुल चार्ज करने के बाद अच्छा रिस्पांस इस बैटरी से ले सकते है. आइए जानें पूरी जानकारी इस Motorola Edge 30 Ultra smartphone की.

Motorola Edge 30 Ultra Features

इस हैंडसेट में आपको दी जा रही है फुल एचडी वाली 6.67 इंच की 10-बिट pOLED डिस्प्ले जिसका रिफ्रेश रेट है 144Hz.

इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर वर्किंग मिलेगा. वहीं इसमें मिलने वाला स्टोरेज आपको 8 जीबी तक LPDDR5 रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज तक दिया जा रहा है.

Motorola Edge 30 Ultra Camera

Moto के इस फोन में आपको पहला कैमरा 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया गया है. इसका दूसरा कैमरा आपको इसमें 12 मेगापिक्सल का दिया है और 50 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मौजूद है. इसके अलावा फोन के फ्रंट में वीडियो चैट और सेल्फी के लिए 60 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

Motorola Edge 30 Ultra Battery

इसमें आपको दी जा रही है दमदार और बिंदास 4,610mAh की बैटरी, जो कि 125W टर्बोपावर चार्जिंग सिस्टम के साथ आयेगी.

Motorola Edge 30 Ultra Price

Motorola edge 30 ultra के 256 जीबी स्टोरेज वाले की स्मार्टफोन की कीमत आपको पढ़ने वाली है 74,999 रूपये तक.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version