2G Free Bharat Abhiyaan: सिर्फ 999 रुपये में इंटरनेट, कॉल्स, यूपीआई सभी सुविधाओं वाला JIO का 4G फोन लॉन्च

2G Free Bharat Abhiyaan: जियो भारत V2 जल्‍द 10 करोड़ ग्राहकों को 4जी पर ला सकता है। जियो भारत V2 जल्‍द 10 करोड़ ग्राहकों को 4जी पर ला सकता है।

2G Free Bharat Abhiyaan: जियो ने एक शानदार फोन सिर्फ 999 रूपये में लांच किया है, पर आप ये मत सोचिए कि सस्ता फोन है, तो कोई सुविधा नहीं होगी, असल में इसके साथ मिलने वाले फीचर किसी प्रीमियम फोन से कम नहीं हैं। ‘जियो भारत V2’ फोन 4जी पर आधारित है। इस फोन की वॉयस कॉलिंग की बात करें तो ये एचडी है, और इसमें एफएम रेडियो, 128 जीबी का एसडी मेमरी कार्ड जैसे कई आधुनिक फीचर्स है।

Jio ने लॉन्च किया 5G धाकड़ Smartphone, कीमत भी बहुत कम, जानें खूबियां

2G Free Bharat Abhiyaan: भारत को 2जी मुक्‍त बनाना है उद्देश्य

जियो ने भारत को 2जी मुक्‍त बनाने के अपने वादे को ठान लिया है, आपको बता दें कि इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए कंपनी ने केवल 999 रुपये में 4जी फोन लांच किया है, जबकि ‘जियो भारत V2’ की कीमत को इतना कम करके यूजर्स को लुभाने का भरपूर प्रयास किया है। ‘जियो भारत V2’ के दम पर कंपनी 10 करोड़ से अधिक ग्राहकों को इस मुहिम से जोड़ लेगी।

देश में 25 करोड़ अब भी ऐसे ग्राहक है जो 2जी नेटवर्क को यूज करते हैं, और ये वो है जो अब भी दूसरी दूरसंचार कंपनियों से जुड़े हुए हैं। एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल जैसी कई कंपनियां ऐसी है जो इसमे शामिल है। रिलायंस जियो के केवल दो ही नेटवर्क है 4जी और 5जी। कंपनी के अनुसार जल्द ही कंपनी जियो भारत V2 के दम पर 10 करोड़ से ज्‍यादा ग्राहक 2जी से चलकर 4जी पर आ जाएंगे।

प्लान भी बेहद सस्ता

999 रुपये के इस फोन के मंथली प्लान की बात करें तो ये बेहद ही सस्‍ता है। इसमे 28 दिनों की वैलिडिटी है और इसके 123 रुपये देने होंगे। वॉयस कॉल और 2जीबी वाले मासिक प्लान्स के बारे में बात करें तो कीमत 179 रुपये से शुरू होती है। जियो भारत V2 अपने ग्राहकों को 14 जीबी 4जी डेटा भी देगा।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles