3 Star Split Inverter AC: बंपर ऑफर, 63000 हजार का एसी सिर्फ 35000 हजार में, फ्लिपकार्ट से ऐसे करें बुक

3 Star Split Inverter AC: आज हम आपको एक बेहतरीन ऑफर के बारे में बता रहे है Blue Star 1.5 Ton Split AC के साथ आपको बंपर छूट मिल रही है, बताते हैं पूरी खबर विस्तार से

3 Star Split Inverter AC: गर्मियों का मौसम है, तेज गर्मी आग से भी भयंकर है, कई लोग एसी खरीदने के बारे में विचार भी कर रहे हैं। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो हम कुछ तरीके बताने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप डिस्काउंट के साथ आसानी से इसे ऑर्डर कर सकते हैं। यानी आज ऑर्डर करने पर आपको ये एसी काफी सस्ता मिलने वाला है। तो सबसे पहले हम आपको इस एसी का नाम बता देते है वो है Blue Star Split AC और गर्मियों में ये मौसम में काफी हाई डिमांड में रहता है।

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC: फ्लिपकार्ट से करें ऑफर

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को Flipkart से ऑर्डर कर सकते हैं। इस एसी की MRP 62,250 रुपए है और अभी आप इसे 42% डिस्काउंट के बाद 35,990 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं।

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC पर बैंक ऑफर

HDFC Bank Credit Card को अगर आप यूज करते है तो EMI Transaction पर 1250 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है। 3 हजार और 4 हजार का भी बैंक ऑफर के तहत आप छूट पा सकते है।

Blue Star 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC की एक्सचेंज ऑफर

एक्सचेंज ऑफर की। आप पुराना एसी भी फ्लिपकार्ट को वापस करने पर 4,500 रुपए की छूट मिल सकती है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने एसी के मॉडल पर भी डिपेंड करता है। कंपनी की तरफ से इसकी 1 साल की वारंटी दी जा रही है। कंप्रेसर की 10 साल के साथ-साथ PCB की 5 साल वारंटी मिलने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles