Vivo V30 Lite:OPPO की टेंशन बढ़ने आ रहा है VIVO का बाहुबली फोन, 256GB स्टोरेज सहित मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स,जाने लॉन्चिंग डेट

मार्केट में VIVO का एक जबरदस्त स्मार्टफोन जल्दी लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे।

Vivo V30 Lite: मार्केट में vivo के कई जबरदस्त स्मार्टफोन मौजूद है जिसे लोग बेहद पसंद करते हैं। अब कंपनी के द्वारा अपनी “वी” सीरीज के नेक्स्ट जेनरेशन फोन Vivo V30 Lite पर काम किया जा रहा है। सूत्रों की माने तो इसके अंतर्गत Vivo V30, Vivo V30 pro और Vivo V30 Lite पर काम किया जा रहा है और इसे जल्दी लॉन्च कर दिया जाएगा।

बता दे कि इस मोबाइल फोंस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन सीरीज के लाइट मॉडल के स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। इन सभी फोंस में जबरदस्त फीचर्स मिल सकते हैं और साथ ही इसमें कई तरह के कलर ऑप्शन भी देखने को मिलेंगे।

Also Read:Moto G32 Smartphone:मोटो के इस 50MP कैमरा वाले स्मार्टफोन के रेट में हुई जबरदस्त गिरावट,मात्र 8000 में खरीद सकते हैं इसे,जानिए फीचर्स

Vivo V30 Lite Specification

 

  •  रैम और स्टोरेज : मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Vivo V30 लाइट स्मार्टफोन में दो मेमोरी वेरिएंट्स देखने को मिलेगा।बात अगर स्टोरेज की करें तो इसमें 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है।
  •  बैटरी और चार्जिंग: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Vivo V30 Lite 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4700mAh बैटरी दी जाएगी। वहीं दूसरी तरफ बैटरी को फास्ट चार्ज करने के लिए इसमें 44 वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस चार्ज दिया जाएगा।
  •  ऑपरेटिंग सिस्टम:Vivo V30 lite स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि यह एंड्रॉयड 13 OS पर लॉन्च किया जाएगा। बता दे कि इस स्मार्टफोन के आने के बाद में एंड्रॉयड 14 पर अपडेट वर्जन यह हो सकता है।
  •  कनेक्टिविटी: बता दे किया है स्मार्टफोन 4G  LTE को सपोर्ट करेगा।  कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में dual band Wi-Fi,NFC, Bluetooth and USB type C port दिया जाएगा।

Vivo V30 lite camera 

बता दे कि यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर के साथ लांच किया जाएगा। बात अगर कैमरा की करें तो इसमें ऑप्टिकल इमेज एस्टेब्लिशमेंट तकनीक पर आधारित 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles