Home गैजेट्स AC Discount Offer: बारिश होते ही हुई खरीददारों की बल्ले-बल्ले, औंधे मुंह...

AC Discount Offer: बारिश होते ही हुई खरीददारों की बल्ले-बल्ले, औंधे मुंह गिरे AC के दाम, सेल में लगी ऑफर की झड़ी

AC Discount Offer: अमेज़न प्राइम डे सेल में एसी काफी सस्ते में मिल रहा है। अमेज़न प्राइम डे सेल में एसी काफी सस्ते में मिल रहा है, चलिए जानते हैं...

AC Discount Offer: अगर आप किसी कारण तपती गर्मी में एयर कंडिशनर नहीं खरीद पाए हैं, तो आपके लिए अमेज़न बेस्ट मौका लाया है. यहां प्राइम डे सेल में वोल्टास, LG जैसे ब्रांड के एसी को काफी कम दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

AC Discount Offer: सेल पर भारी छूट

अमेज़न पर इन दिनों सेल चल रही है और इस सेल में एक से बढ़कर एक आइटम पर दिन तक चलेगी। यहां सेल में हर कैटेगरी के सामान पर काफी शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। AC, फ्रिज, वाशिंग मशीन के अलावा फोन पर भी बंपर छूट मिल रही है। एसी की बात करें तो गर्मी के मौसम में इसका दाम आसमान छूने लगता है, पर इन दिनों सेल पर बंपर छूट का फायदा आप उठा सकते हैं…

AC Side Effects: घंटों एसी में बिताना सेहत के लिए है खतरनाक, एयर कंडिशनर की हवा से ये हैं नुकसान

Voltas 1.4 Three Star Inverter Split AC

इस एसी को सेल में 55% छूट के बाद 31,990 रुपये में मिल रहा है, तो चलिए इस एसी को लेने के लिए आप देर ना करें। इस एसी में कई आधुनिक फीचर्स दी गई है।

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

सेल में एसी पर पूरे 45% डिस्काउंट मिल रहा है, इसके बाद कीमत 32,990 रुपये रह गई है लॉयड का स्प्लिट एसी एक वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर साथ आता है जो कमरे के टेम्प्रेचर और गर्मी लोड को भी सहने की क्षमता रखता हैं।

LG 1.5 टन 5 स्टार AI डुअल इन्वर्टर स्प्लिट AC

इस एसी को अमेज़न प्राइम से 41% छूट पर खरीद सकते हैं, जिसके बाद इसकी कीमत 41,490 रुपये हो जाती है। LG का स्प्लिट एसी 6 फैन स्पीड के साथ आता है, और स्मार्ट डायग्नोसिस सिस्टम भी इसमे शामिल है। साथ ही कई अन्य मॉडल पर आपको भारी डिस्काउंट पा सकते हैं और बैंक ऑफर भी इसमे शामिल है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version