Air Conditioner Jacket: अब ना Ac ना चाहिए Cooler, एयर कंडीशनर जैकेट पहनकर भगाएं गर्मी, अब सब ठंड़ा-ठंड़ा कूल-कूल

Air Conditioner Jacket: गर्मी का सितम जारी है। एसी, पंखा या कूलर आप हमेशा साथ नहीं रख सकते हैं।

Air Conditioner Jacket: मई की गर्मी ने लोगों की आह निकाल रखी है, जून-जूलाई में तो अभी असली पिक्चर बाकी है। गर्मी ने बुरा हाल मचा कर रखा है। ऐसा तो नहीं है कि एक जगह बैठ कर सारे काम निपट जाएंगे। इंसान को बाहर भी जाना पड़ जाता है, पर गर्मी इंसान को जला कर रख देते है।

आजकल बाहर कहीं भी जाने से पहले गर्मी के बारे में सोचना पड़ता है, ऐसे में आप अपना कूलर-एसी भी हर समय साथ नहीं रख सकते हैंष हर जगह कूलर-एसी को नहीं ले जाया जा सकता है इसलिए आज इस खबर में हम आपको एक एयर कंडिशनर वाली जैकेट के बारे में बताएंगे, जिसे पहनकर आप कहीं भी आ-जा सकते हैं।

एयर कंडिशनर जैकेट

इस जैकेट को आप कहीं भी पहनकर घूम सकते हैं, इस जैकेट को पहनकर आपको ऐसा लगेगा कि आपने एसी-कूलर को पहना हुआ है। इसे पहनकर सब ठंड़ा-ठंड़ा कूल-कूल हो जाएगा। तो चलिए बताते हैं ये जैकेट कैसे काम करती है इसकी कीमत क्या है और ये आपको कहां पर मिलेगी

Air Conditioner Jacket की कीमत और फीचर्स

इस जैकेट की ओरिजनल कीमत 20,184 रुपये है लेकिन आप इसे 31 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 13,920 रुपये में खरीद सकते हैं और इस जैकेट की फीचर्स की बात करें तो इसमें इस जैकेट में 10000mAh की यूएसबी बैटरी मिल रही है इसमें आपको 2 फैन और एक केबल मिलती है और ये जैकेट डेली 13 घंटे तक आपका साथ निभा सकती है। वाटरप्रूफ जैकेट को आप आसानी से पहन सकते हैं और कोई भी कर सकते हैं।

brrf Wearable Fan

वैसे इस कूलिंग जैकेट की ओरिजनल कीमत 5,999 रुपये है लेकिन आप इसे अमेजन से 20 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 4,799 रुपये में खरीद सकते हैं। ये भी आपको गर्मी से बचाने में काफी कारगर है और आपके लिए कई माइनों में अच्छी है।

ये भी पढ़े- Instagram DP: इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी रील्स के साथ ऐसे लगाएं मस्त गाना ऐसे, हर कोई हो जाएगा दीवाना

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles