Home गैजेट्स Airtel Recharge Plan Under Rs 200: एयरटेल के इस किफायती प्लान में 28...

Airtel Recharge Plan Under Rs 200: एयरटेल के इस किफायती प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी, 1 GB Data और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

Airtel Recharge Plan Under Rs 200: एक किफायती प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं। एक महीने की वैधता के साथ आने वाले ये किफायती प्लान की सुविधाओं के साथ आते हैं। आइए आपको एयरटेल के इस सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं।

Airtel Recharge Plan Under Rs 200: एयरटेल का नाम देश की बड़ी कंपनियों में शुमार है। जियो के बाद लोगों का विश्वास एयरटेल पर बना हुआ है। एयरटेल और जियो दोनों कंपनियों के पास ग्राहकों की जरूरतों के हिसाब से रिचार्ज प्लान शामिल है। कंपनी के पास सस्ते और महंगे हर तरह के रिचार्ज प्लान हैं। ज्यादा से ज्यादा ग्राहक कंपनी की तरफ बने रहे, इसी के लिए कंपनी समय-समय पर प्लान में बदलाव करती रहती है।

Jio Family Recharge Plan: एक-दो नहीं घर के 4 लोग उठा सकेंगे इस फैमली रिचार्ज प्लान का बेनिफिट

इनमें से एक किफायती प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जो 200 रुपये से कम कीमत में आते हैं। एक महीने की वैधता के साथ आने वाले ये किफायती प्लान की सुविधाओं के साथ आते हैं। आइए आपको एयरटेल के इस सस्ते प्लान के बारे में बताते हैं।

Airtel का 155 रुपये का प्लान

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए कम कीमत के प्लान को लॉन्च किया है और इसकी कीमत 155 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी दिया गया है। प्लान में इंटरनेट 1 GB दिया गया है।

आपको बता दे कि इस प्लान में टोटल 1 जीबी डाटा दिया गया है, ग्राहक चाहे तो इसको एक दिन या पूरी महीनें में खर्च कर सकते हैं

अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा यूजर्स 28 दिन के कुल 300 SMS की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा प्लान में मिलने वाले फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का बिल्कुल फ्री फायदा उठा सकते हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version