Home गैजेट्स 50MP कैमरा क्वालिटी के साथ LAVA लेकर आ रहा है जबरदस्त स्मार्टफोन,कीमत...

50MP कैमरा क्वालिटी के साथ LAVA लेकर आ रहा है जबरदस्त स्मार्टफोन,कीमत होगी 10000 से कम,जानें फीचर्स

LAVA YUVA 3 PRO स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है।इसकी कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी होने वाली है।

LAVA YUVA 3 PRO: आप अगर बजट में स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काफी काम की है।जी हाँ देश की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी LAVA ने X पर एक पोस्ट शेयर करके जानकारी दिया है कि वह जल्दी मार्केट में LAVA YUVA 3 PRO लॉन्च करने वाला है।

LAVA YUVA 3 PRO:सामने आया मोबाइल का टीजर

कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया गया है। आने वाले इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत की जानकारी सामने आ गई है।

LAVA YUVA 3 PRO Design

लावा के द्वारा शेयर किए गए पोस्ट से पता चलता है कि दिसंबर में इसको लॉन्च किया जा सकता है। योर स्माटफोन गोल्ड कलर ऑप्शन में लांच होने की उम्मीद है और डिवाइस में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इस डिवाइस के नीचे भाई और वर्टिकल टेक्स्ट में लावा का ब्रांडिंग देखा जा सकता है। डिवाइस में दाएं और पावर बटन और वॉल्यूम रोक कर देखा जा सकता है।

LAVA YUVA 3 PRO specification

लावा बेस वेरिएंट के लिए स्मार्टफोन की कीमत 10,999 या उससे कम रखा जाएगा। इस डिवाइस में आपको HD+ resolution के साथ 14.5 इंच का एलसीडी डिस्पले देखने को मिलेगा। डिस्प्ले में आपको 90HZ का रिफ्रेश रेट और सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल मिलेगा।

Also Read:Upcoming Smart Phone In December: जल्द लॉन्च होंगे ये धांसु स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर

आने वाले स्मार्टफोन में आपको UNISOC t616 चिपसेट का सपोर्ट करेगा जो की 12NM प्रक्रिया पर बनाया गया है। इस स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB UFS 2.2 इस स्टोरेज के साथ पेश होने की उम्मीद है।लावा केयर स्मार्टफोन 8GB तक वर्चुअल रैंम एक्सटेंशन को सपोर्ट कर सकता है।

LAVA YUVA 3 PRO features

इस स्मार्टफोन मैं आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप में ऑटो फोकस और 1080p@30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग क्षमता वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलेगा और साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाला है और कुछ मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version