Home गैजेट्स Amazon Prime Day Sale: बना लें लिस्ट, अमेजन पर प्राइम डे सेल...

Amazon Prime Day Sale: बना लें लिस्ट, अमेजन पर प्राइम डे सेल शुरू, आधी से कम कीमत में खरीदें ये गैजेट्स

Amazon Prime Day Sale: नया स्मार्टफोन खरीदना हो या फिर एक स्मार्ट टीवी आप Amazon Sale का फायदा उठा सकते हैं और इस प्लेटफॉर्म पर नई सेल शुरू हो गई है...

Amazon Prime Day Sale
Amazon Prime Day Sale

Amazon Prime Day Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट पर टाइम टू टाइम सेल आती रहती है। इन सेल में गैजेट्स और होम अप्लाईसेंस पर बंपर छूट दी जाती है, जिससे ग्राहक कंपनी से जुड़ा रहे और कंपनी की सेल में इजाफा होता रहे और ये एक मोस्ट्र अवेटे्ड सेल जिसकी बात कर रहे हैं वो Amazon Prime Day Sale की, जिसमें स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, स्मार्ट टीवी और कई दूसरे प्रोडक्ट्स पर आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं, तो आइए जानते है इस सेल में मिल रहे ऑफर्स के बारे में विस्तार से..

Amazon Prime Day Sale 2024:  मिलेगा बंपर डिस्काउंट

इस दिन से इस दिन तक रहेगी

Amazon Prime Day Sale 20 जुलाई से शुरू हुई है और 21 जुलाई तक चलती रहेगी और इस सेल में होम अप्लाईसेंज और गैजेट्स पर आपको कई बेहतरीन डील्स मिलेंगी।

iPhone 13 पर बंपर छूट

इस सेल से iPhone 13 को 47,799 रुपये में खरीद सकते हैं और इस मॉडल के ओरिजनल प्राइस की बात करें तो ये फिलहाल 59,900 रुपये है, जिस पर बैंक ऑफर और फ्लैट डिस्काउंट है। iPhone 13 पर मिल रहे डिस्काउंट का फायदा आप इस सेल में उठा सकते हैं।

OnePlus फोन्स पर है ऑफर

इसके अलावा आप OnePlus के विभिन्न स्मार्टफोन को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं और इस सेल में कई इन पर डिस्काउंट और बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं, जिसके चलते आप बेहद सस्ते में इस फोन को खरीद सकते हैं।

स्मार्ट टीवी पर मिल रहा डिस्काउंट

इसके अलावा आप सस्ते में स्मार्ट टीवी खरीदने का मौका भी पा सकते हैं। इस सेल से आप 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर टीवी खरीद सकते हैं। ये आपके लिए एक बेहतरीन ऑफर है।

50 परसेंट तक है डिस्काउंट

Amazon Sale में टीवी पर बैंक डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं कुछ मॉडल्स MRP से लगभग आधी कीमत के आसपास खरीदने का मौका है, और ये आपके लिए अच्छे ऑप्शन साबित हो सकते हैं।

मिलेगी भारी छूट

Amazon Prime Day Sale में 80 परसेंट तक का डिस्काउंट लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन्स पर पाने का मौका आप पा सकते हैं। यहां से आप बड़ी बचत कर सकते हैं। Amazon Prime Day Sale साल में सिर्फ एक बार आती है, जिसमें आपको कई बेहतरीन ऑफर मिलते हैं।

ये भी पढ़े-http://NEW SMARTPHONES LAUNCHING: इसी महीने धमाल मचाएगें ये 7 नए शानदार स्मार्टफोन्स, इस-इस दिन होंगे लॉन्च

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version