Amazon Republic Day Sale 2024: कर लें शॉपिंग की लिस्ट तैयार, 14 जनवरी से होगी सेल शुरू, ऑफर्स की होगी भरमार, डिटेल्स यहां

Amazon Republic Day Sale 2024: 14 जनवरी से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर रिपब्लिक डे सेल शुरू हो रही है और इस सेल में कई शानदार ऑफर दी जाएगीं।

Amazon Republic Day Sale 2024: 26 जनवरी से पहले अमेजन पर रिपब्लिक डे सेल हर साल शुरू होती है। इस बार भी अमेजन रिपब्लिक डे सेल 14 जनवरी से आयोजित की जाएगी। इस सेल में मिल रही बंपर छूट का आप फायदा उठा सकते है। गैजेट्स, होम अप्लाइेसेंस समेत दिनचर्या में इस्तेमाल होने वाली कई चीजों पर बंपर छूट मिलेगी। आइए जानते है इस अपकमिंग सेल की डिटेल के बारे में

Amazon Republic Day Sale 2024: कई बड़ी कंपनियों के फोन पर मिलेगी महाछूट

अमेजन सेल में iPhone 15, Pixel 7a, Samsung Galaxy S21 FE 5G, Motorola Edge 40 Neo समेत कई दूसरे डिवाइसेज पर भारी डिस्काउंट का फायदा आप उठा सकते हैं और इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक और होम डिवाइसेज को भी सस्ते में खरीदने का शानदार मौका आपको इस सेल में मिलेगा।

Amazon Great Republic Day सेल की डिटेल्स

यह सेल 14 जनवरी से शुरू होने जा रही है और इसके अंतर्गत लैपटॉप, स्मार्टफोन, एक्सेसरीज समेत कई प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दी जा रही है। एसबीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड और ईएमआई के लेनदेन पर आपको 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट की सुविधा भी दी जाएगी।

iPhone से Samsung तक मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

रिप्लब्लिक डे सेल में iPhone 13, Samsung Galaxy S23, OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के अलावा Motorola Razr 40 Ultra जैसे स्मार्टफोन्स पर भारी छूट का फायदा आप उठा सकते हैं। इसके लिए Galaxy S24 सीरीज और OnePlus 12 सीरीज के साथ iQOO Neo 9 Pro और Redmi Note 13 सीरीज पर भी आप बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं।

बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट की होगी भरमार

अमेजन द्वारा शुरू की जा रही इस सेल में आपको सामान खरीदने पर बैंक ऑफर्स के साथ-साथ एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर भी दी जाएगी। और इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक और होम डिवाइसेज को भी सस्ते में खरीदने का शानदार मौके का फायदा इस सेल में उठा सकते हैं।

Read- Apple iphone 15 Offer: ₹40,000 में खरीदें ₹80,000 वाला Apple iPhone 15, ऑफर लिमिटेड जल्दी करें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles