Amazon Upcoming Sale India 2023: अब मिलेंगे ऑफर्स ही ऑफर्स, कई आइटम्स पर पाएं भारी छूट

Amazon Upcoming Sale India 2023: जल्द ही अमेजन पर सेल शुरू होने वाली है, और इस सेल में गैजेट पर बंपर छूट का मौका दिया जाएगा, चलिए बताते हैं..

Amazon Upcoming Sale India 2023: अब आप अमेजन सेल 2023 के लिए तैयार हो जाइए। जल्द ही इस सेल को शुरू कर दिया जाएगा। आपको बता दे कि  इस सेल कें कई आइटम्स काफी भारी छूट पर मिलेगी, तो चलिए बताते हैं आपको लैपटॉप, फोन्स समेत कई प्रोडक्ट्स पर क्या डिस्काउंट दिया जाएगा।

Amazon Upcoming Sale India 2023: कई आइटम पर भारी छूट का मौका

बहुत ही जल्द अमेजन सेल 2023 शुरू होने वाली है। इस दौरान कई स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवीज समेत अन्य गैजेट्स पर आप भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप नया सामान या कोई इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि यह सेल कब से शुरू होगी और किन-किन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

FlipKart Sale 2023: बंपर छूट, आधे से भी कम कीमत में खरीदें सैमसंग, रियली मी, पोको के शानदार फोन

Amazon Upcoming Sale India 2023: इस दिन होगी शुरू

जल्द ही ईृकॉमर्स साइट पर शुरु होन वाली है और इस सेल में आप अपनी जरुरत की हर चीज खरीद सकते हैं ।यह सेल कब तक चलेगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। इस सेल में लैपटॉप, फोन, होम अप्लायंसेज गैजेट्स, और भी कई अन्य पुराने इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का मौका आपको मिलेगा।

Amazon Upcoming Sale India 2023: बैंक ऑफर-एक्सचेंड ऑफर

मिली जानकारी के अनुसार, मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत या इससे भी ज्यादा की छूट मिल सकती है। बजट मोबाइल फोन की कीमत 5,000 से शुरू होकर मॉडल के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं। इसके अलावा, नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी दिया जाएगा। साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे।

Amazon Upcoming Sale India 2023: बंपर छूट का मौका

अलग-अलग सामानों पर बैंक ऑफर्स की छूट भी दी जाएगी। आपको बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक एचडीएफसी बैंक और कोटक बैंक के कार्ड्स से पेमेंट करने पर अच्छा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। सीसी, डीसी और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तक की बचत की जा सकेगी।

Jio Rs 91 Recharge Plan: Jio के इस किफायती प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ हैं कई बेनिफिट्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles