Apple iPhone 11 Discount Offer: पूरे 33 हजार रुपये सस्ता आईफोन 11 खरीदने का ये है शानदार मौका, मगर फॉलो करें यें शर्तें

Apple iPhone 11 Discount Offer: Apple iPhone 11 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Vijay Sales पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है और इन दिनों आप इस सेल में कई दूसरी प्रोडक्ट्स पर भी भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।

Apple iPhone 11 Discount Offer: नया फोन लेने का प्लान कर रहे है पर किसी ऑफर की तलाश में रूकें हुए हैं तो ई-कॉमर्स वेबसाइट्स के अलावा भी कई विकल्प आपको ऐसे मिल जाएंगे जहां आपको आपकी पसंदीदा ब्रांड ऐप्पल के फोन पर डिस्काउंट मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं विजय सेल्स की यहां से आप 1 या 2 हजार नहीं पूरे 33 हजार सस्ते में आईफोन 11 को खरीदकर अपना बना सकते हैं , तो चलिए जानते है ऑफर की पूरी डिटेल और साथ ही फोन के फीचर्स भी..

Apple iPhone 11 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Vijay Sales पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है और इन दिनों आप इस सेल में कई दूसरी प्रोडक्ट्स पर भी भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।

Apple iPhone 11 Discount Offer: कीमत पर छूट

iPhone 11 क वेरिएंट की बात करें तो ये 64GB वेरिएंट है और यह फोन कभी 64,900 रुपये में लॉन्च हुआ था। पर अब Vijay Sales पर 33,490 रुपये में लिस्टेड है, जिसका सीधे-सीधे मतलब है कि इस फोन पर 30 हजार कम में ये फोन लिस्ट किया गया है जो अपने आप में बंपर छूट है।

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

अगर आप इस फोन पर और ज्यादा छूट चाहते हैं तो उसके लिए HSBC क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन पर 7.5% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता हैं, जिसके बाद प्रभावी कीमत 30,978 रुपये हो जाएगी। ये और 3 हजार के आसपास नीचे आ जाएगा। ध्यान दें कि Vijay Sales पर यह एक ओपन बॉक्स (डेमो यूनिट) फोन है जो कि लॉन्च कीमत से करीब 33,922 रुपये सस्ता मिल रहा है।

Apple iPhone 11 Discount Offer: फीचर्स

iPhone 11 में 6.1 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 828×1792 पिक्सल है। iPhone 11 में 12MP का पहला कैमरा और 12MP का दूसरा कैमरा है। वहीं फ्रंट में 12MP सेल्फी कैमरा दिया गया है। iPhone 11 में हैक्सा कोर Apple A13 Bionic प्रोसेसर दिया गया है।

Also Read- iPhone13 On Flipkart Sale: फ्लिपकार्ट से 35 हजार की छूट पर खरीदें आईफोन 13, ऑफर की पूरी जानकारी यहां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles